अज्ञात लोगो ने मिर्जापुर में तोड़ी पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति
अज्ञात लोगो ने मिर्जापुर में तोड़ी पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति
Share:

मिर्जापुर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति को कुछ अज्ञात लोगो ने तोड़ दिया है. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जमकर हंगामा किया वही आंदोलन करने की चेतावनी दी है. पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति मिर्जापुर के आवास विकास कॉलोनी में स्थापित की गई थी. जहा पर अज्ञात लोगो द्वारा इसे तोड़ दिया गया. इस घटना के बाद रहवासियों ने पुलिस को सुचना दी. एसपी आशीष तिवारी ने बताया कि, इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

इस तरह की घटना होने के बाद कोंग्रेसियो में रोष व्यक्त है. कांग्रेस नेता के प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से मुलाकात कर अारोपियों को गिरफ्तार करने और उसपर रासूका लगाने की मांग की है. 

लखनऊ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा, हम पूरी तरह से अराजक हुई व्यवस्था का विरोध करते हैं. अगर सोमवार तक मूर्ति तोड़ने वालों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा. हम प्रदर्शन करके अराजक होती भाजपा सरकार की पोल खोलेंगे. पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है.

रिहा होना चाहती है राजीव गांधी की हत्यारिन, रिहाई के लिए UN को लिखा खत

चिदंबरम ने राजीव गाँधी को शांति दूत बताया

राजीव गांधी इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट संस्थान से आप भी बनाएं बेहतर करियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -