आगामी त्योहारों को लेकर बैठक संपन्न, कई फैसलों पर लगी मुहर
आगामी त्योहारों को लेकर बैठक संपन्न, कई फैसलों पर लगी मुहर
Share:

इंदौर/ब्यूरो। श्री गणपति मंदिर खजराना इंदौर में गणेश चतुर्थी, अनंत चतुर्दशी तथा नव दुर्गा उत्सव 2022 के कार्यक्रम निर्धारण हेतु श्री गणपति मंदिर खजराना इंदौर स्थित प्रशासनिक भवन के सभाकक्ष में कलेक्टर श्री मनीष सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। इस दौरान नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल, मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्य तथा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। 

बैठक में कलेक्टर सिंह ने 31 अगस्त से 9 सितंबर तक होने वाले गणेश चतुर्थी आयोजन के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने गणेश चतुर्थी पर निकाले जाने वाली झांकी की थीम श्री गणेश, महाकाल एवं हरसिद्धि माता पर आधारित रखने के निर्देश दिए। इसी तरह उन्होंने यातायात व्यवस्था, पार्किंग, गार्ड व्यवस्था, साफ-सफाई, प्रसाद निर्माण एवं वितरण समिति के गठन, ध्वजा पूजन के समय निर्धारण, मोदक भोग प्रसादी आदि कार्यों के दायित्व समिति के सदस्यों एवं अधिकारियों को सौंपे।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बड़ी घोषणा

अनंत चतुर्दशी चल समारोह के लिए महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बड़ी घोषणा की है। अगले साल से मिल मजदूरों को झांकियों के निर्माण के लिए दी जाने वाली अनुदान राशि बढ़ाई जाएगी। जबकि महापौर सहित एमआईसी सदस्य और सभी पार्षद भी अपने एक महीने का वेतन झांकियों के निर्माण के लिए देंगे।  इसी घोषणा के साथ महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मिल से जुड़े सभी पदाधिकारियों को एक एक लाख का चेक भी सौंपा पुष्यमित्र भार्गव ने चेक वितरण के मौके पर कहा कि मॉल के दौर में भी मिलों से जुड़ी परंपराओं का निर्वहन  उसके परंपरागत वैभव के साथ होगा। महापौर ने  अनंत चतुर्दशी की रात निकलने वाले झांकियों के सफर में शामिल होने के लिए सभी को परिवार सहित आमंत्रित भी किया है। 

लोगों के जी का जंजाल बन रहा ये App, आज ही कर दें डिलीट....वरना

जानिए क्या है महिला समानता दिवस का उद्देश्य

जेल के अंदर ऐसी हरकत, पूरे विभाग में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -