प्रोटेस्ट के बाद इस शख्स ने 10 घंटों तक उठाया कचरा, फिर इनाम में मिला कुछ ऐसा
प्रोटेस्ट के बाद इस शख्स ने 10 घंटों तक उठाया कचरा, फिर इनाम में मिला कुछ ऐसा
Share:

अमेरिका में #Blacklivesmatter को लेकर विरोध का माहौल चल रहा है. जॉर्ज फ्लायड की मौत के बाद से अमेरिका का बड़ा हिस्सा सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहा है. लोग अपने हाथों में बोर्ड, कागज और पैम्फलेट लेकर विरोध दर्ज करवा रहे हैं. इस बीच एक शख्स ने दिल जीतने वाला काम किया. लोग प्रोटेस्ट करके घर चले जाते हैं. वहां छोड़ जाते हैं तो महज कचरा. इस शख्स का नाम Antonio Gywn Jr और उन्होंने प्रोटेस्ट के बाद सारा कचरा उठाया.

सूत्रों के अनुसार, एंटोनियो ने न्यूयॉर्क में सुबह के 2 बजे से लेकर दिन के 12 बजे तक प्रोटेस्ट के दौरान बिखरे कागज, प्लास्टिक को उठाया. जब अगले दिन इलाके के लोग उसे साफ करने आया तो वो हैरान, उन्हें पता चला कि एंटोनियो ने पहले ही उठा दिया है. 18 वर्षीय एंटोनियो अभी हाई स्कूल में पढ़ते हैं. उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्होंने लोकल न्यूज में देखा था कि Bailey Avenue, Buffalo पूरी तरह से कूड़े और ग्लास से भरा पड़ा है. उन्हें पता था कि लोगों को सुबह उधर से ही गुजरकर अपने-अपने काम पर जाना है. लिहाजा वो खुद से ही उसे साफ करने आ गए.

आपको बता दें की मैट ब्लॉक नाम के शख्स को जब यह स्टोरी न्यूज के जरिए पता चली तो उन्होंने एंटोनियो को एक कार गिफ्ट की. उन्होंने 2004 मॉडल Mustang convertible कार गिफ्ट की. इस बारें में एंटोनियो ने आगे बताया कि उनकी मां के पास भी ऐसी ही कार थी. साल 2018 में उनका देहांत हो गया. वो कहते हैं, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं इस भावना को ब्यान करने के लिए. ’ यहां तक कि लोकेल बिजनेसमैन Bob Briceland अपनी ओर से उनकी कार का ऑटो इंश्योरेंस बढ़वा दिया.

दुनिया की ये है सबसे महंगी लकड़ी, महज एक किलो की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

इस सरदार जी ने अपनी पगड़ियों को कटवाकर गरीबों के लिए बनवा दिए मास्क

इस वजह से भालू पेड़ के साथ खुजाते हैं अपनी कमर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -