लॉकडाउन के बीच घर के बाहर खोली दुकान, मिल रहा है हर समान फ्री
लॉकडाउन के बीच घर के बाहर खोली दुकान, मिल रहा है हर समान फ्री
Share:

दुनिया भर में कोरोना के कहर के वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है, ऐसी हालातों में हमने इस दुनिया में काफी कुछ बदलते देखा है. लोग सड़कों पर टॉयलेट पेपर के लिए दौड़ रहे थे. दुकानों में खाने-पीने का सामान खत्म हो गया है . सुपरमार्केट खाली हो गए. कोरोना वायरस के वजह से घर में लॉकडाउन लोगों के पास भी खाने-पीने का सामान धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है. इटली में तो लोगों ने अपने घरों के बाहर थैले तक टांग दिए थे. जिनमें जरूरतमंद लोगों के लिए खाने-पीने का सामान रख दिया. अब ऐसी ही एक न्यूज अमेरिका के Wisconsin से आई है. यहां के एक परिवार ने अपने घर के बाहर लोगों के लिए खाने-पीने का सामान रख दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर ये सामने आई है की Terry Uribe Gall की फैमिली ने यह फ्री पैंटरी अपने घर के फ्रंट यार्ड में खोली. टेरी ने फेसबुक पर लिखा है,’ सकारात्मकता से प्रेरित, मैंने और मेरे परिवार ने लोगों की इस टाइम में मदद करने के लिए यह मिनी पैंटरी खोली है. सामान खरीदना बंद करें, अगर जरूरत है तो ले जाएं. अगर आप कर सकते हैं तो… डोनेट करें. ’ टेरी के घर का पता 78th एन बिलॉएट स्ट्रीट है. यह पैंटरी शॉप 24 घंटे खुली रहती है. यहां पर खाने के सामान के साथ-साथ सॉफ्ट ड्रिंक्स, डायपर्स, पेपर प्रोडक्ट, पालतू जानवरों के लिए खाना, हाइजीन प्रोडक्ट, जूस, सोडा, चिप्स, शैंपू, पैन केक, आलू और बाकी तरह की सब्जियां भी मिलती हैं. यहां तक कि इस शॉप में किताबें भी रखी गई हैं. दरअसल, टेरी को यह आइडिया यहीं से आया था. पहले उनके पिता ने बुक एक्सचेंज को लेकर सुझाव दिया था. फिर उन्होंने कहा कि इसे थोड़ा ब्रॉड लेवल पर सोचा जाए.

आपको बता दें की लोगों ने इस पैंटरी शॉप में डोनेशन देना शुरू कर दिया है. इलाके के बाकी लोग भी उन्हें आर्थिक सहायता भी दे रहे हैं. टेरी कहती हैं, ‘हम यह सब तारीफ के लिए नहीं कर रहे. बल्कि हम कर रहे हैं लोगों को यह दिखाने के लिए एक-दूसरे की मदद कर ही हम इस वायरस से जीत सकते हैं.’ अब आप भी लोगों की मदद कीजिए. बस सोशल डिस्टेंस बनाकर रखिए और कुछ ऐसा ही क्रिएटिव आइडिया निकालए.

कोरोना वायरस के बीच इस हाथी के वीडियो से मिलेगी आपको हिम्मत

इस पाकिस्तानी जनरल पर था खून सवार, एक रात में 7 ​हजार लोगों को उतार दिया मौत के घाट

लॉकडाउन में इस तरह वॉशिंग मशीन को बनाया प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -