सचिन के डॉग ने सोशल मीडिया पर किया डेब्यू, क्रिकेटर ने कहा- हाय कहो!

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को अपने आकर्षक "पॉटनर" स्पाइक, डॉग के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद से ही इंटरनेट पर सचिन के फैंस भर भर कमेंट कर रहे है। तेंदुलकर ने ट्विटर पर अपने डॉग के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरा नया '‘Paw’tner, स्पाइक आज अपना सोशल मीडिया डेब्यू कर रहा है! हाय कहो!" पोस्ट को अपलोड होने के एक घंटे के भीतर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 5k से अधिक लाइक्स मिल गए।

तेंदुलकर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, "कुत्तों के लिए प्यार प्यार का सबसे अच्छा रूप है क्योंकि वे आपको बहुत प्यार करते हैं और माप से परे हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "हैलो, सचिन के अच्छे दोस्त बनो, उसे कभी अकेला मत छोड़ो, सचिन का ख्याल रखना। गड़बड़ मत करो, वफादार रहो और हमेशा अच्छे व्यवहार में रहो। जान लो कि तुम भाग्यशाली हो," एक अन्य यूजर ने लिखा। यूजर ने अपने कमेंट के साथ एक मनमोहक जिफ भी अटैच किया।

इससे पहले सोमवार को तेंदुलकर ने एक विकलांग व्यक्ति हर्षद गोथंकर का अपने पैरों से कैरम खेलते हुए एक वीडियो साझा किया था। जहां उन्होंने लोगों के विश्वास को बढ़ाने की कोशिश की, उन्होंने अपने दृढ़ संकल्प में असंभव और संभावित झूठ के बीच के अंतर को समझाने की कोशिश की।

 

भाजपा नेता के माँ-बेटे की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या, सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर का मामला

राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...

चोरी हुए 50 लाख के बाल, ट्रेन से उड़ाई गई 18 बोरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -