बेटे का चालान काटने पर बीजेपी पार्षद ने दिखाई दादागिरी
बेटे का चालान काटने पर बीजेपी पार्षद ने दिखाई दादागिरी
Share:

मेरठ : एक ओर यातायातकर्मियों को विभाग द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए जाते हैं, वहीं जब गलती करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है तो उन्हें राजनीतिक दबाव झेलने की साथ अपमानित भी होना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला मेरठ का सामने आया है जहाँ एक पार्षद के बेटे द्वारा यातायात नियम का पालन नहीं करने पर चालान काटा तो पार्षद पिता ने एसओ को धमकाया.इ स घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें कि बुधवार को मेरठ के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में सूरजकुंड चौराहे के पास एसओ धनवीर सिंह चेकिंग कर रहे थे. तभी पार्षद आशु रस्तोगी का बेटा शुभ रस्तोगी ट्यूशन पढ़ कर पीएल शर्मा रोड से स्कूटी पर अन्य दो दोस्त के साथ दो स्कूटी पर आ रहा था. सीताराम पुलिया के पास  एसओ ने उन्हें रोका और स्कूटी के कागज मांगे. शुभ के पास कागज नहीं थे.

एसओ ने चालान काटने की बात कही तो शुभ ने पार्षद पिता का हवाला देकर दबाव डाला और अपने पिता आशु रस्तोगी को फोन कर बुला लिया. आशु रस्तोगी ने अपने समर्थकों के साथ मौके पर आए आशु रस्तोगी ने धनवीर सिंह  से अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया. इसी तकरार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आरोप है कि एसओ को वर्दी उतरवा देने और ट्रांसफर कराने तक की धमकी भी दी गई.

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर के स्याना जिले में भी ऐसी ही घटना हुई थी. वहां बीजेपी जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी का यातायात नियमों के उल्लंघन पर बाइक का चालान काटे जाने से पार्षद समर्थकों ने डीएसपी श्रेष्ठा सिंह से खूब तकरार की थी. लेकिन श्रेष्ठा दबाव के आगे नहीं झुकी . हालाँकि कुछ ही दिन बाद श्रेष्ठा का तबादला बहराइच कर दिया गया जिसे रूटीन तबादला बताया गया था.

यह भी देखें

ईद की नमाज़ के बाद मेरठ में हंगामा, थाने में आगजनी का किया प्रयास

कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को कहा 'पप्पू', पार्टी ने किया बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -