मीरा मिथुन ने शेयर किया खास वीडियो
मीरा मिथुन ने शेयर किया खास वीडियो
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मीरा मिथुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए शो 'बिग बॉस 3' में कुछ माइलेज पाने वाली अभिनेत्री मीरा मिथुन सोशल मीडिया पर आमतौर पर खुद के ग्लैमरस पिक्स और वीडियो पोस्ट करने में काफी सक्रिय रहती हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले दो दिनों से वह भारत के प्रधान मंत्री से अपील कर रही है कि वह उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे जो उन्हें परेशान कर रहे हैं। अपने एक ट्वीट में, उन्होंने एक महिला के खिलाफ शिकायत की "सोशल मीडिया पर कोई भी महिला जो किसी भी स्थिति में पेशेवर नहीं है, लेकिन शरीर और अश्लीलता दिखाने वाले जूस को अनैतिक रूप से भारी धन के साथ जुर्माना लगाया जाना चाहिए और उसी के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए!

 

मीरा मिथुन ने स्वयं का एक और वीडियो जारी किया है जिसमें पुरुष मित्र के साथ तीव्र नृत्य की प्रैक्टिस की गई है। उसने इसे कैप्शन दिया है "No words are enough to express the pain of a soul". The video is well on the viral trail garnering more than thirty thousand likes."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No words are enough to express the pain of a soul

A post shared by Meera Mitun (@meeramitun) on

पति संग नुसरत ने साझा की ये तस्वीर, लिखा ऐसा कैप्शन

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शादी करने वाली है तमन्ना भाटिया

चोट लगने के बाद भी अपनी फिल्म की शूटिंग करते रहे अजित कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -