सुबह-सुबह हुआ मशहूर एक्ट्रेस के पति का निधन, फूट-फूटकर रो रही अदाकारा
सुबह-सुबह हुआ मशहूर एक्ट्रेस के पति का निधन, फूट-फूटकर रो रही अदाकारा
Share:

चेन्नई से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है। आज यानी 29 जून की सुबह एक्ट्रेस की लाइफ की सबसे बुरी सुबह साबित हुई, और आज की सुबह को अदाकारा शायद ही कभी भूला पायेंगी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीना के पति विद्यासागर पहले से ही लंग्स की बीमारी से जूझ रहे थे। जी हाँ और कोविड 19 होने के बाद उनकी हालत और बिगड़ती चली गई। आप सभी को बता दें कि एक्टर सरथकुमार ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। इसी के साथ ही उनके परिवार के प्रति साहनभूति भी व्यक्त की है।

वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस के लिये ये न्यूज किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। जी दरअसल सरथकुमार का ट्वीट पढ़ने के बाद हर कोई अपने-अपने तरीक से मीना की हिम्मत बंधा रहा है और दुख की इस घड़ी में एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके परिवार के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि विद्यासागर पिछले कुछ महीनों से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित चल रहे थे और इसके बाद उन्हें करोना ने जकड़ लिया। देखते ही देखते उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आपको बता दें कि मीना साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने एक नहीं, बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। जी हाँ और करियर में एक अच्छा मुकाम हासिल करने के बाद मीना ने साल 2009 में विद्यासागर से शादी करके उन्हें अपना हमसफर बना लिया था। आपको बता दें कि विद्यासागर और मीना की 11 साल की बेटी नैनिका है। नैनिका भी अपनी मां की राह पर चलते हुए 'थेरी' से एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की है।

'जिनकी बीवी-बच्चों को डर लगता है अब वो नहीं बोलेंगे', जमकर ट्रोल हो रहे हैं शाहरुख़-आमिर

हिन्दू टेलर की हत्या पर भड़के स्टार्स, कहा- 'हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दो'

सलमान-शाहरुख़ के बाद ऋतिक पर फिसला शहनाज का दिल, कहा- 'तेरी-मेरी।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -