यूपी चुनाव में मक्का और वेटिकन सिटी की एंट्री, पीएम मोदी ने विपक्ष पर यूँ साधा निशाना
यूपी चुनाव में मक्का और वेटिकन सिटी की एंट्री, पीएम मोदी ने विपक्ष पर यूँ साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को प्रयागराज में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। मक्का और वेटिकन सिटी का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने उन लोगों पर हमला बोला, जो काशी और अयोध्या में हो रहे विकास कार्यों पर भी सवाल उठा रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि दो वर्ष पूर्व मुस्लिमों के पवित्र स्थान मक्का में दो करोड़ से अधिक लोग हज और उमरा करने के लिए पहुंचे थे। इसी प्रकार ईसाइयों के पवित्र स्थान वेटिकन सिटी में लगभग एक करोड़ लोग वहां के चर्च और म्यूजिम के साथ पोप के दर्शन करने के लिए गए थे। 

पीएम मोदी ने कहा कि, इन देशों ने वहां पर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बेहतरीन सुविधाएं तैयार की है। ताकि लोगों को रहने की समस्या न हो। कनेक्टिविटी की परेशानी ने हो, साफ सफाई हो, इसका काफी ध्यान रखा जाता है। मगर, भारत में जब हम उसी दिशा में कुछ काम करते हैं, लोगों की सुविधा का काम करते हैं, तो उसे सांप्रदायिक नजरों से देखने का प्रयास किया जाता है। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि काशी विश्वनाथ धाम के विकास के बाद भक्तों की तादाद इतनी बढ़ गई है कि वहां के गरीब से गरीब को रोजी-रोटी के कई साधन मिलने शुरू हो गए हैं। इससे आस्था भी बढ़ी और नया काम होने से कौतुहल भी है। बनारस में जो विकास के कार्य हो रहे हैं, उससे काशी और इस क्षेत्र की अर्थव्यवस्था को बदलेंगे।

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -