सिर्फ जहांगीरपुरी ही नहीं, पूरी दिल्ली में चलेगा बुलडोज़र..,  MCD ने बनाया प्लान
सिर्फ जहांगीरपुरी ही नहीं, पूरी दिल्ली में चलेगा बुलडोज़र.., MCD ने बनाया प्लान
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुआ बुलडोज़र एक्शन इन दिनों चर्चाओं में है. ये मामला सर्वोच्च न्यायालय तक जा पहुंचा है. इस बीच भाजपा शासित दक्षिण और पूर्वी दिल्ली नगर निकायों ने शुक्रवार को कहा कि वे अपने अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान तेज करेंगे और सार्वजनिक जमीन पर कब्जा करने वाले ढांचे की शिनाख्त करना जारी रखेंगे.

दक्षिण और पूर्वी दिल्ली नगर निगमों ने कहा है कि दोनों नगर निकायों में अतिक्रमण स्थलों को चिन्हित करने और अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने के लिए लगातार बैठकें की जा रही हैं. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने हाल ही में दोनों निगमों के महापौरों को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने नगर निगमों के क्षेत्र में रोहिंग्याओं, बांग्लादेशियों और असामाजिक तत्वों द्वारा किया गया अतिक्रमण हटाने की बात कही थी.

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सूर्यन ने कहा है कि सार्वजनिक जमीन से अतिक्रमण हटाने की रणनीति बनाने के लिए लगातार बैठकें चल रही हैं. उन्होने कहा कि, 'हम अपने अतिक्रमण विरोधी अभियान को तेज करने जा रहे हैं. किसी भी अतिक्रमण करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. शुक्रवार को हमने अधिकारियों के साथ मीटिंग की और SDMC अधिकार क्षेत्र में कई साइटों की पहचान की. अभी और स्थान जोड़े जा रहे हैं और सोमवार तक हमारे पास अंतिम लिस्ट होगी और उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.'

कश्मीर में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाज़ी कर भाग रहा था शाबिर अली, नाले में गिरकर हुई मौत

'जहांगीरपुरी हिंसा' के लिए कैसे रची गई थी साजिश ? ख़ुफ़िया विभाग की रिपोर्ट में हैरतअंगेज़ खुलासा

मोहम्मद अंसार: महिलाओं से छेड़छाड़, पुलिस पर हमला और अब जहांगीरपुरी हिंसा, कई बार पकड़ाया और हर बार छूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -