कश्मीर में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाज़ी कर भाग रहा था शाबिर अली, नाले में गिरकर हुई मौत
कश्मीर में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाज़ी कर भाग रहा था शाबिर अली, नाले में गिरकर हुई मौत
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बडगाम के मागम इलाके में शुक्रवार (22 अप्रैल, 2022) दोपहर पत्थरबाजी के दौरान हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान एक 20 साल के एक युवक शाबर अली की नाले में डूबने के चलते मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट में आधिकारिक सूत्रों हवाले से जानकारी दी गई है कि जुमे की नमाज के बाद बडगाम के मागम इलाके में मामूली विरोध प्रदर्शन हुआ था, जिसके दौरान युवाओं के एक समूह ने सुरक्षा कर्मियों पर पत्थर फेंके। जिस पर वहाँ तैनात जवानों ने युवक को खदेड़ दिया।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस जब इन युवकों को खदेड़ रही थी, इसी दौरान बडगाम के सुखनाग नाले में एक युवक डूब गया। उन्होंने द कश्मीरियत को बताया कि, 'उनका शव नाले से निकाला गया है।' स्थानीय समाचार एजेंसी, कश्मीर न्यूज ट्रस्ट के मुताबिक, यह घटना गुरुवार (21 अप्रैल, 2022) को बारामूला में एनकाउंटर में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी कमांडर यूसुफ कांट्रो के पैतृक गाँव में हुई। घटना के दौरान नाले में डूबने वाला युवक श्रीनगर के गुंड हस्सी भट इलाके के रहने वाले अली मोहम्मद मीर का पुत्र शाबर अली था।

वहीं एक और ट्वीट में एक स्थानीय पत्रकार ने लिखा कि, “मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को एक किशोर की डूबने के चलते मौत हो गई। सूत्रों ने बताया है कि युवाओं के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया और जब उनका पीछा किया जा रहा था, एक लड़का सुखनाग नाले में डूब गया।'

गाजियाबाद: स्कूल बस में छात्र की मौत मामले में RTO के 3 अधिकारी निलंबित, 51 लोगों पर FIR

सीतारमण ने अमेरिका को यूक्रेन संघर्ष पर भारत का रुख स्पष्ट किया

देश में बेहद तेजी से फ़ैल रहा कोरोना का नया वैरिएंट, एक्सपर्ट्स ने दी चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -