Share:
पीएसजी को छोड़ मैड्रिड में शामिल हो सकते है म्बापे
पीएसजी को छोड़ मैड्रिड में शामिल हो सकते है म्बापे

फ्रांस को वर्ल्ड विजेता बनाने के नायक और पेरिस सेंट जर्मन (PSG) के सुपर स्टार कायलियन म्बापे आने वाले हफ्ते स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के साथ करार करने वाले है। दावा किया गया है कि अगर म्बापे रियल के साथ जुड़ते हैं तो वह 6 अरब 70 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि भी कमा सकते है। हालांकि दोनों क्लबों के मध्य यह फ्री ट्रांसफर होगा जो लगभग दो अरब रुपये का हो सकता है, लेकिन इसका खुलासा सत्र के अंत तक नहीं किया जाने वाला है।

रियल से मिली हार ने निभाई भूमिका: चैंपियंस लीग में PSJ की रियल के हाथों करारी हार के उपरांत म्बापे के स्पेनिश क्लब से जुडने की बातों को और बल भी मिल चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक म्बापे रियल के साथ चैंपियंस लीग की लास्ट 16 की टक्कर के उपरांत ही PSG के साथ अपने भविष्य पर निर्णय करना चाहते थे, लेकिन PSG की हार के उपरांत उन्होंने रियल के साथ जुडने का मन बना चुके है। रियल पिछली गर्मियों में ही म्बापे को अपने साथ जोडने के प्रयास में थे, लेकिन PSG ने किसी तरह म्बापे को अपने साथ 2 वर्ष के लिए जोड़ लिया। अब म्बापे का करार इस गर्मियों में समाप्त होने वाले है, ऐसे में रियल ने उन्हें अपने साथ जोडने के लिए पूरी ताकत लगा दी है।

फ्रेंच स्टार को मिला ब्लैंक चेक का प्रस्ताव: फ्रांसीसी स्टार अब तक पीएसजी के साथ करार आगे बढने की बातों को खारिज कर रहे है। दावा यहां तक किया गया कि PSG ने म्बापे को अपने साथ जोड़े रखने के लिए उन्हें ब्लैंक चेक तक प्रस्तावित किया जा चुका है। यह भी दावा किया जा रहा था कि म्बापे को यदि  भारी भरकम राशि मिलती है तो वह PSG के साथ बने रह सकते हैं, लेकिन रियल के हाथों हार के उपरांत अब क्लब के लिए उन्हें मनाना मुश्किल हो सकता है।

साथियान की जीत के साथ शानदार शुरुआत, शरत-मनिका की हुई हार

Video: टीम इंडिया ने जीता दिल, द्रविड़-कोहली ने सुरंगा लकमल को दी शाबाशी

Ind Vs WI: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की दूसरी जीत, वेस्ट इंडीज को 155 रनों से दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -