महापौर मालती राय ने ली शपथ, मुख्यमंत्री शिवराज रहे मौजूद
महापौर मालती राय ने ली शपथ, मुख्यमंत्री शिवराज रहे मौजूद
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गरिमामय उपस्थिति में नगर निगम कार्यालय भोपाल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने नवर्निवाचित महापौर मालती राय को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। समारोह में भोपाल के 85 वार्ड के पार्षदगणों को भी पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। 

समारोह में मुख्यमंत्री चौहान ने अपने संबोधन में भोपाल के जनप्रतिनिधियों से कहा कि भोपाल अद्भुत शहर है यहां की जनता भी अद्भुत है जनता के विश्वास को कभी टूटने नहीं देना है। इसे बनाकर रखना है। मैंने भी अपने बचपन के शहर भोपाल के कर्ज को उतारने का विनम्र प्रयास किया। भोपाल अपनी क्लीन ग्रीन सिटी है। भोपाल हाईटेक, आईटी और मेट्रो सिटी बन गई है। भोपाल बहुत आगे बढ़ा है। प्रदेश सरकार भोपाल के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी के इंदौर आगमन पर भोपाल के लिए कई फ्लाई ओवर का निर्माण करना प्रस्तावित किया।

आज दिल्ली में हम उन पर स्वीकृति की मुहर लगवाएंगे। व्यापमं चौराहे पर भोपाल हाट से 6 नंबर बस स्टाफ तक फ्लाई ओवर का निर्माण होगा,आईएसबीटी से गौतम नगर मार्ग तक फ्लाई ओवर,अयोध्या बायपास रोड करौंद चौराहे पर फ्लाई ओवर, लेडी हॉस्पिटल से अल्पना तिराहा होते हुए शाहजहांनाबाद तक एडीवेटेड रोड का निर्माण करना प्रस्तावित है। टीटी नगर स्टेडियम के पीछे से नानके पेट्रोल पंप और रोशनपुरा चौराहा होते हुए पॉलिटेक्निक चौराहे तक फ्लाई ओवर का निर्माण, लाऊखेड़ी सीवेज पंप से नगर निगम विसर्जन घाट बैरागढ़ तक फ्लाई ओवर का निर्माण कराया जाएगा।

चोरी हुए 02 लाख मूल्य के मोबाइल बरामद

3 साल पुराने दुष्कर्म मामले में बाइज्जत बरी हुए बसपा सांसद अतुल राय, समर्थक मना रहे जश्न

किचन की अलमारी से आ रही है बदबू तो कपूर आएगा आपके काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -