कोरोना संकट के बीच मायावती की अपील, क़हा- सभी बसपा विधायक करें एक-एक करोड़ का सहयोग
कोरोना संकट के बीच मायावती की अपील, क़हा- सभी बसपा विधायक करें एक-एक करोड़ का सहयोग
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने काेरोना महामारी से निपटने में लोगों से सरकार का सहयाेग करने का आग्रह करते हुए शुक्रवार को कहा कि पार्टी के विधायकों को कोरोना से लड़ने के लिए कम से कम एक करोड़ रुपए का सहयोग देना चाहिए।

मायावती ने कहा कि संकट के इस समय में जनता को सरकार का सहयोग करना चाहिए। उन्होेंने वर्ल्ड बैंक से मिले 100 कराेड़ डॉलर का इस्तेमाल स्वास्थ्य सुविधायें जुटाने में उपयोग करने की बात भी कही है। मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि, " देशभर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रु अतिजरूरतमन्दों की मदद हेतु जरूर दें। बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें।"

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा कि 'साथ ही, केन्द्र सरकार से भी अपील है कि विश्व बैंक से मिले 100 करोड़ डालर की कोरोना सहायता को विशेषकर स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने में उचित इस्तेमाल करे ताकि कोरोना प्रकोप को सही नियोजित तौर पर रोका जा सके। जनता से भी अपील है कि वे आपदा की इस घड़ी में सरकार का सहयोग करें।'

रिलायंस को आन पड़ी पैसों की जरुरत, इस तरह करेगी 25 हज़ार करोड़ का बन्दोबस्त

लॉकडाउन : दिहाड़ी मजदूरों को मिल सकता है न्यूनतम वेतन, SC में दायर हुई याचिका

इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -