आज दिल्ली में अहम् बैठक करेंगी मायावती, पार्टी में ही सकते हैं बड़े फेरबदल
आज दिल्ली में अहम् बैठक करेंगी मायावती, पार्टी में ही सकते हैं बड़े फेरबदल
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती सोमवार को दिल्ली में लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त की समीक्षा करेंगी. 2019 लोकसभा चुनाव में बसपा को संतोषजनक सीटें न मिलने और कुछ प्रदेशों में शर्मनाक पराजय को लेकर मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं की अखिल भारतीय स्तर पर बैठक बुलाई है. इस बैठक में पार्टी स्तर पर बड़े फेरबदल देखे जा सकते हैं.   

बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा सोमवार को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों, जोन इंचार्ज और जिलाध्यक्षों को बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं. पार्टी के अन्य कई दिग्गज नेता भी बैठक में शामिल होंगे. इससे पहले रविवार को मायावती ने छह प्रदेशों के लोकसभा चुनाव प्रभारियों को पद से हटा दिया था. इसके साथ ही उन्होंने तीन प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्षों को भी पद से बेदखल कर दिया.

बसपा अध्यक्ष मायावती ने उत्तराखंड, बिहार, झारखंड, राजस्थान, गुजरात और ओडिशा के लोकसभा चुनाव प्रभारियों को अपने पद से हटा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली और मध्य प्रदेश के बसपा प्रमुखों को भी पद से बेदखल कर दिया। सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती यूपी के जोन प्रभारियों और जिलाध्यक्षों के साथ ही लोकसभा उम्मीदवारों और नवनिवार्चित सांसदों के साथ बैठक करेंगी। इस बैठक में सबसे अधिक लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त की चर्चा होगी।

चुनाव में जेडीएस को मिली करारी हार, अब ग्राम प्रवास कार्यक्रम फिर से शुरू करेंगे कुमारस्वामी

सीएम योगी मेरे भगवन कृष्ण, मैं उनका अर्जुन - रवि किशन

सुब्रमणियम स्वामी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, राम मंदिर के लिए जमीन की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -