मायावती का मुलायम पर हमला, जनता सब समझती है
मायावती का मुलायम पर हमला, जनता सब समझती है
Share:

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुलायम सिंह यादव पर हमला बोला है और यह कहा कि उनके परिवार में चल रहा बवाल महज नाटक है, लेकिन यूपी की जनता सब समझती है। मायावती ने यह भी कहा कि मुलायम को चाहिये कि वह अब इस नाटक और दिखावे को बंद कर देवे। 

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह के परिवार में बीते कुछ दिनों से राजनीतिक उठापटक चल रही है। अब विपक्षी दलों ने सिंह  को लेकर हमला बोलना शुरू कर दिया है। बसपा प्रमुख मायावती ने यह बात गुरूवार को पार्टी के संयोजकों की बैठक में कही। गौरतलब है कि आगामी दिनों के भीतर ही यूपी में विधानसभा चुनाव होना है लेकिन ऐसे समय में मुलायम सिंह के परिवार में बवाल होने से विपक्षी दलों को बैठे बैठाये मुद्दा मिल गया है। 

पुत्र मोह को त्याग दो

मायावती ने मुलायम को यह सलाह भी दे दी है कि उन्हें  अपने पुत्र का मोह त्याग देना चाहिये। इतना ही नहीं उन्होंने मुलायम से यह भी कहा है कि पुत्र मोह त्यागकर मुलायम को अब सन्यास ले लेना चाहिये।

यादव कुनबे की बैठक शनिवार को

इधर यह जानकारी मिली है कि यादव कुनबे की बैठक शनिवार 17 सितंबर को होगी और इसी बैठक में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच चलने वाली तनातनी को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला हो सकता है। गौरतलब है कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव आपस में चाचा भतीजे है, लेकिन कुछ दिनों से ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई है। बताया गया है कि इस दरार को पैदा करने के मामले में अब अमर सिंह पर ठिकरा फोड़ने की तैयारी हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -