गलत नीतियों के कारण कांग्रेस सत्ता से बेदखल हुई, अब नमो-नमो वालों की बारी- मायावती
गलत नीतियों के कारण कांग्रेस सत्ता से बेदखल हुई, अब नमो-नमो वालों की बारी- मायावती
Share:

जालौन: बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को कहा है कि इस बार लोकसभा चुनाव में 'नमो नमो' कहने वालों का सफाया हो जाएगा. मायावती ने यहां एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार चुनाव में आप लोग ‘नमो नमो’ करने वालों की छुट्टी करने वाले हैं और ‘जय भीम’ कहने वालों को सत्ता में लाने वाले हैं.

मायावती ने कहा है कि आजादी के बाद शुरू में केन्द्र और देश के ज्यादातर राज्यों में कांग्रेस के हाथ में सत्ता रही है, किन्तु ध्यान देने की बात यह है कि कांग्रेस की काफी अरसे तक रही सरकार में गलत नीतियों और कार्य प्रणालियों के कारण उसे सत्ता से बेदखल होना पड़ा है. बसपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सर्व समाज के लोगों ख़ासकर समाज के कमजोर, गरीब, बेरोजगारों और मेहनतकश जनता की उपेक्षा की है. कांग्रेस ने बुंदेलखंड के लोगों की उपेक्षा की. कांग्रेस के शासनकाल में यहां की गरीबी एवं बेरोजगारी बिलकुल नहीं गई.

मायावती ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि गरीबी दूर करेंगे. किन्तु अगर वास्तव में गरीबी और बेरोजगारी दूर की होती तो कांग्रेस को सत्ता से बेदखल नहीं होना पड़ता. कांग्रेस ने अगर सही मायनों में सर्व समाज के हितों का पूरा ध्यान रखा होता तो हमें बसपा बनाने की आवश्यकता ही नहीं होती. मायावती ने कहा कि इस बार भाजपा भी इन्ही गलत नीतियों के कारण केन्द्र की सत्ता से बेदखल हो जाएगी.

खबरें और भी:-

अखिलेश यादव का हमला, कहा- पीएम ने कच्छ की कहानी सुनाई, लेकिन बुंदेलखंड को प्यासा छोड़ गए...

जब मंच से बोले कांग्रेस अध्यक्ष, 'राहुल जैसे युवाओं को देंगे रोज़गार'

सीधी में गरजे पीएम मोदी, कहा- जो पैसे चौकीदार दिल्ली से भेजता था, वो राज्य सरकार खा गई..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -