उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई दुर्घटना पर गरमाई सियासत, मायावती ने बताया साजिश
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई दुर्घटना पर गरमाई सियासत, मायावती ने बताया साजिश
Share:

लखनऊ: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता एक्सीडेंट मामले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने षड्यंत्र का आरोप लगाया है. मायावती ने कहा कि, 'उन्नाव रेप पीड़िता की कार की रायबरेली में ट्रक से एक्सीडेंट प्रथम दृष्टया उसे जान से मारने की साजिश लगती है, जिसमें उसकी चाची व मौसी की मृत्यु हो गई है. पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल बाते जा रहे हैं. शीर्ष अदालत को इसका संझान लेकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए.'

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे की सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं कांग्रेस ने भी इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कहा कि इस मामले में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी MLA अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में लापरवाही क्यों? प्रियंका वाड्रा ने कहा कि इन सवालों के जवाब बिना क्या भाजपा सरकार से इन्साफ की कोई उम्मीद की जा सकती है?

वहीं इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कहा है कि यदि उन्नाव रेप पीड़िता चाहती है तो राज्य सरकार रायबरेली मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी और पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

कांग्रेस को फिर से सफल बनाने के लिए थरूर ने सुझाई नीति, प्रियंका को लेकर दिया बड़ा बयान

सुखबीर सिंह बदल का गंभीर आरोप, कहा- कांग्रेस विधयकों की मिलीभगत से चल रहा ड्रग तस्करी का धंधा

विवादित बयान के लिए आज़म खान ने मांगी माफ़ी, रमा देवी बोलीं- जरुरत से ज्यादा बिगड़ी हुई है आपकी आदत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -