बच्चे पैदा तो हो जाऐंगे लेकिन रोटी कहां से आएगी
बच्चे पैदा तो हो जाऐंगे लेकिन रोटी कहां से आएगी
Share:

आगरा : उत्तरप्रदेश में अपने चुनावी अभियान का प्रारंभ करने वाली बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आक्रामक तेवर के साथ काफी कुछ स्पष्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत हिंदूओं को अधिक बच्चे पैदा करने के लिए कह रहे है लेकिन सवाल यह है कि क्या उन्हें रोटी पीएम मोदी देंगे।

दरअसल मायावती ने आगरा में आयोजित किए गए कार्यक्रम में बसपा से भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर भी कहा कि उनके बसपा से चले जाने का कोई असर बसपा पर नहीं होगा। इतना ही नहीं यदि आरके चौधरी पार्टी से इस्तीफा दे देते हैं तो भी पार्टी पर इसका कोई असर नहीं होगा। सपा, कांग्रेस पर वार के ही साथ संघ प्रमुख डाॅ. मोहन भागवत को आड़े हाथों ले लिया।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख डाॅ. मोहन भागवत ने शनिवार को आगरा में आयोजित समारोह के दौरान कहा कि क्या ऐसा कोई कानून है जिसमें हिंदूओं को जनसंख्या कम करने की बात कही गई हो। आखिर अन्य समुदायों की जनसंख्या को बढ़ रही है और हिंदू समुदाय की जनसंख्या क्यों नहीं बढ़ रही। ऐसे में मायावती ने कहा कि वे हिंदुओं के अधिक बच्चे पैदा करने की बात तो करते हैं मगर वे पीएम मोदी से यही कहेंगे कि उनके लिए रोजगार की बात तय कर लें। 

हिंदूओं को अधिक बच्चे पैदा करने की सलाह का शिवसेना ने किया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -