मोदी को दिया मायावती ने जोरदार जवाब, कहा-हम नहीं आप है जाति के महामिलावटी
मोदी को दिया मायावती ने जोरदार जवाब, कहा-हम नहीं आप है जाति के महामिलावटी
Share:

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बसपा प्रमुख मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त रैली हुई ही और इस रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा है कि हमारे गठबंधन को महामिलावटी कह रहे हैं, वहीं जाति के आधार पर पीएम नरेंद्र मोदी तो खुद ही महामिलावटी हैं. साथ ही अखिलेश असल में पिछड़े वर्ग के हैं, पीएम मोदी की तरह वे फर्जी नहीं हैं.

बसपा प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अब इन्होंने अखिलेश यादव के डर से डकैती डाल दी है और शिवपाल यादव को तोड़कर उनकी अलग से पार्टी भी बनवाई और महागठबंधन का वोट काटने के लिए प्रत्याशी भी उतरवाए दिए हैं. वहीं आजमगढ़ में भाजपा ने अखिलेश यादव के सजातीय प्रत्याशी को मैदान में उतारा है और यह महागठबंधन के खिलाफ षड्यंत्र है, जिसका जवाब यहां की जनता उन्हें खुद देंगी. 

सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीम अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए बसपा नेता मायावती ने कहा है कि हमारे संस्कारी गठबंधन पर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं और भारतीय संस्कृति के आधार पर हमारा गठबंधन भी संस्कारी है. अतः इस गठबंधन से बीजेपी वाले फ़िलहाल डरे हुए हैं और 2019 का लोकसभा चुनाव गठबंधन के लिए बड़ा इम्तिहान भी रहेगा. आगे मायावती ने कहा कि आपको यह संदेश देना है कि गठबंधन लंबा चलेगा और ये पूरे देश के अंदर परिवर्तन के लहर लाएगा. 

 

फिर हमलावर हुए शाह, कहा- तापमान बढ़ते ही छुट्टियों पर चले जाते हैं राहुल

लाहौर विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हुई, कई अब भी जख्मी

कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से हिमाचल पहुंचेंगे मोदी और शाह

फतेहाबाद में बोले पीएम मोदी- 23 मई के दिन कांग्रेस को उसका आइना नजर आ जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -