मायावती का भाजपा पर प्रहार, कहा नमो वाले जा रहे और जय भीम वाले आ रहे

मायावती का भाजपा पर प्रहार, कहा नमो वाले जा रहे और जय भीम वाले आ रहे

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव का सबसे बड़ा संग्राम उत्तर प्रदेश में लड़ा जा रहा है. यहां मुकाबला सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और विपक्ष के महागठबंधन के बीच है. महागठबंधन का नेतृत्व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती कर रही हैं और उनके निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी हैं. सोमवार को अलीगढ़ में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए मायावती ने कहा कि इस भीड़ को देखकर लग रहा है कि, अब नमो-नमो वाले जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं.

उत्तर प्रदेश कि पूर्व सीएम मायावती ने कहा है कि जय भीम वाले ही असली बजरंगबली वाले हैं. भाजपा पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि पीएम मोदी अपनी नाकामी को छुपाने के लिए गठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं. मायावती ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश के बारे में कुछ कहने से पहले पीएम मोदी को अपनी गिरेबान में झांक लेना चाहिए. भाजपा और पीएम मोदी की बौखलाहट देख कर लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं और बुर दिन आ रहे हैं.

अपने भाषण में मायावती ने ना केवल भाजपा बल्कि कांग्रेस पर भी हमला बोला. मायावती ने कहा कि स्वतंत्रता मिलने के बाद देश की सत्ता कांग्रेस, भाजपा समेत अन्य दलों के हाथ में रही है. कांग्रेस की नीति शुरू से गलत रही है, मौजूदा भाजपा सरकार आरएसएस, झूठे वादे और इनके क्रिया कलाप के चलते सत्ता से बाहर हो जाएगी.

खबरें और भी:-

जया प्रदा से समर्थन में आई कांग्रेस, कहा- आज़म खान पर कार्यवाही करें अखिलेश

मेनका का चुनावी गणित, जहाँ से 80% वोट मिले वो A केटेगरी, जहाँ से हारी वो D केटेगरी

जया प्रदा के समर्थन में उतरे अमर सिंह, आज़म खान को बताया राक्षस