जया प्रदा से समर्थन में आई कांग्रेस, कहा- आज़म खान पर कार्यवाही करें अखिलेश

जया प्रदा से समर्थन में आई कांग्रेस, कहा- आज़म खान पर कार्यवाही करें अखिलेश

नई दिल्ली : कांग्रेस ने रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ सपा के दिग्गज नेता आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा है कि इस पर निर्वाचन आयोग और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आजम खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "जया प्रदा पर आजम खान की टिप्पणी बेहद भद्दा और तुच्छ है. ऐसे बयान एक जीवंत लोकतंत्र के लिए अपमानजनक है." उन्होंने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि निर्वाचन आयोग और अखिलेश यादव इस पर संज्ञान लेंगे और कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे.'

सिंघवी ने कहा कि, 'निश्चित तौर पर आज़म खान का बयान बेहद निंदनीय है. सियासत में उन लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है जो विरोधियों की आलोचना करते हुए मर्यादित विमर्श कायम नहीं रख सकते हैं.'  रामपुर सीट से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान द्वारा किए गए विवादित बयान पर जया प्रदा ने उन पर निशाना साधा है. जया प्रदा ने कहा कि, 'मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करना आजम खान की आदत में शुमार है. ये महिलाओं का अपमान है.' जया प्रदा ने कहा कि आजम खान हमेशा से मेरे खिलाफ जहर उगलते रहे हैं. उन्‍होंने निर्वाचन आयोग से मांग की है कि आजम खान का नामांकन रद्द कर दिया जाए.

जया प्रदा ने मामले में मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'मैं डरने वालों में से नहीं हूं. मैं डटकर मुकाबला करूंगी और अवश्य चुनाव जीतकर आऊंगी. मायावती भी एक महिला हैं. जया प्रदा ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश आजम पर कार्रवाई नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें मुस्लिम वोट बैंक दिखाई दे रहा है. आजम ने रामपुर की आवाम पर अत्याचार किया है.' उन्‍होंने अखिलेश यादव और मायावती से आग्रह किया है कि वे आजम खान पर कार्रवाई करें.

खबरें और भी:-

मेनका का चुनावी गणित, जहाँ से 80% वोट मिले वो A केटेगरी, जहाँ से हारी वो D केटेगरी

जया प्रदा के समर्थन में उतरे अमर सिंह, आज़म खान को बताया राक्षस

तिरुवनंतपुरम के मंदिर में पूजा के दौरान गिरे शशि थरूर, सिर में आई चोट