जया प्रदा के समर्थन में उतरे अमर सिंह, आज़म खान को बताया राक्षस
जया प्रदा के समर्थन में उतरे अमर सिंह, आज़म खान को बताया राक्षस
Share:

लखनऊ: भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर आजम खान के विवादित बयान के बाद मचे विवाद पर अब अमर सिंह भी सामने आए हैं. अमर सिंह सोमवार को जया प्रदा का पक्ष लेते हुए खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताया है. उन्‍होंने कहा है कि सपा नेता आजम खान राक्षस प्रवृत्ति के हैं. उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है. अमर सिंह ने आजम पर निशाना साधते हुए कहा है कि आजम खान दोहरे मापदंड वाले शख्स हैं. वे  नफरत की सियासत करते हैं. 

अमर सिंह ने कहा है कि आजम खान महिलाओं का तिरस्कार करते हैं. विवादित बयान देते हैं. उनके ससुर और उनकी बहू ने भी आरोप लगाया है कि आज़म खान छेड़खानी करते हैं. उल्लेखनीय है कि रामपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान द्वारा किए गए विवादित बयान पर जया प्रदा ने उन पर निशाना साधा है. जया प्रदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करना आजम खान की पुरानी आदत है. ये महिलाओं का अपमान है.' जया प्रदा ने कहा कि आजम खान मेरे खिलाफ हमेशा जहर उगलते रहते हैं. उन्‍होंने निर्वाचन आयोग से मांग की कि आजम खान का नामांकन रद्द किया जाए. 

जया प्रदा ने प्रेस वालों से बातचीत में कहा कि, 'मैं डरने वालों में से नहीं हूं. मैं डटकर मुकाबला करूंगी. मैं चुनाव जरूर जीतकर आऊंगी. मायावती भी एक महिला ही हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश, आजम पर कार्रवाई नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें मुस्लिम वोट बैंक दिखाई दे रहा है. आजम ने रामपुर की आवाम पर अत्याचार किया है.' उन्‍होंने अखिलेश यादव और मायावती से अपील की कि वे आजम खान के खिलाफ एक्शन लें.

खबरें और भी:-

आज़म खान की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची जया प्रदा, कहा रद्द हो नामांकन

झारखण्ड में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, तीन नक्सलियों को किया ढेर

1984 सिख दंगा: सज्जन कुमार को जेल या बेल, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -