मायावती ने आज़म खान के लिए किया प्रचार, कहा- भाजपा को मिलेगा तगड़ा जवाब

मायावती ने आज़म खान के लिए किया प्रचार, कहा- भाजपा को मिलेगा तगड़ा जवाब

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को रामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रामपुर में मायावती और अखिलेश ने सपा उम्मीदवार आजम खान के लिए प्रचार किया। सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि, 'भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि यहा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को हमेशा करारा जवाब देने वाले आज़म खान यहां अपने ऐतेहासिक जीत हासिल करने वाले है चाहे भाजपा और आरएसएस के लोग इनके विरुद्ध घिनोने हटकंडे क्यों न अपना ले।

मायावती ने दावा किया कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से उन्हें सत्ता से बेदखल होना पड़ा। मायावती ने कहा कि जैसे कांग्रेस को सत्ता से बेदखल होना पड़ा, उसी तरह भाजपा को भी सत्ता से हाथ धोना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इन लोगों की जुमलेबाजी इस चुनाव में काम आने वाली नही हैं। चौकीदर की नई नाटकबाजी भी कोई असर नहीं डालेगी। इनके सभी छोटे बड़े चौकीदार मिलकर क्यों न अपनी पूरी ताकत लगा ले रामपुर में भी भाजपा को नहीं जीता पाएंगे. 

मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार में अपने छोड़े गए आवारा जानवरों के माध्यम से किसानों को तबाह कर दिया है. पूरे देश मे दलितों आदि लोगों का आरक्षण का कोटा अधूरा पड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि मुसलमान और अल्पसंख्यक समाज के लोगों के हालत भी अच्छे दिखाई नहीं देते. 

खबरें और भी:-

गठबंधन न होने पर भड़की आप, कहा- अगर मोदी-शाह फिर सत्ता में आए तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी

अवैध रूप से अमेरिका में प्रवेश कर रहे थे दो भारतीय, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ, भोपाल से दिग्विजय सिंह ने दाखिल किया नामांकन