मायावती को  हुई कश्मीरी पंडितो की चिंता !....कहा केंद्र सरकार हत्याओं के  लिए ज़िम्मेदार
मायावती को हुई कश्मीरी पंडितो की चिंता !....कहा केंद्र सरकार हत्याओं के लिए ज़िम्मेदार
Share:

 

लखनऊ: जम्मू-कश्मीर में हाल ही में लक्षित हत्याओं के मद्देनजर, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की नेता मायावती ने केंद्र सरकार से अपराधों और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का आग्रह किया।

बसपा प्रमुख ने कहा कि ताजा हमलों ने क्षेत्र में दहशत पैदा कर दी है, जिसे उन्होंने "चिंताजनक" करार दिया। "जम्मू-कश्मीर में हर दिन निर्दोष लोग मारे जाते हैं। राजस्थान के एक मूल निवासी और एक बैंक मैनेजर की हाल ही में हत्या कर दी गई, जो दुखद और परेशान करने वाला दोनों था। इससे दहशत का माहौल पैदा हो गया। बसपा की मांग है कि ऐसे आपराधिक व्यक्तियों के खिलाफ केंद्र सरकार सख्त कार्रवाई करे "मायावती ने एक ट्वीट भेजा।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में हाल ही में हुए आतंकी हमले में आतंकियों ने विजय कुमार नाम के एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. उन्हें उनके कार्यालय के दरवाजे के बाहर तुरंत गोली मार दी गई थी। घटना कुलगाम के अरेह मोहनपोरा के इलाकी देहाती बैंक में हुई। हमले का दावा लश्कर-ए-तैयबा के प्रतिबंधित संगठन रेसिस्टेंस फ्रंट ने किया था।

कुछ दिन पहले कुलगाम के गोपालपोरा के एक सरकारी स्कूल में आतंकियों ने जम्मू के सांबा इलाके की 36 वर्षीय हिंदू महिला शिक्षिका रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

आतंकवादियों ने पिछले दो महीनों में कश्मीर में कश्मीरी पंडित कर्मचारी राहुल भट और तीन ऑफ-ड्यूटी पुलिस अधिकारियों सहित दो नागरिकों की हत्या कर दी है।

अपने ही घर में 30 साल से कैद है ये शख्स, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

MPPSC राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए आवेदन करने का अंतिम मौका आज, जल्द करें आवेदन

MP में 12 साल में दूसरी बार खूब तपा नौतपा, आखिरी दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -