मै किसी 'रावण' की 'बुआ' नहीं हूँ : मायावती
मै किसी 'रावण' की 'बुआ' नहीं हूँ : मायावती
Share:

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया है कि उनका भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद  से किसी भी तरह का कोई नाता नहीं है। उन्होंने चंद्रशेखर आजाद  उर्फ़ 'रावण' द्वारा खुद को उनकी बुआ बताये जाने वाले बयान पर कहा है कि यह रावण का केवल एक राजनितिक प्रलोभन है। 

जन्माष्टमी के साथ आज निकलेगी बाबा महाकाल की अंतिम शाही सवारी

दरअसल कुछ दिनों पहले ही यूपी की एक जेल से रिहा हुए भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ 'रावण' ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि उनका मायावती से कोई विरोध नहीं है और मायावती तो उनकी बुआ हैं। लेकिन आज मायावती ने उनसे किसी भी तरह के रिश्ते होने की बात से इंकार कर दिया है। मायावती ने अपने नए बंगले में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मामले को लेकर कहा है कि पिछले कुछ दिनों से कई लोग अपने राजनीतिक स्वार्थ या ऐसे ही किसी अन्य स्वार्थ की वजह से उनके साथ कभी  भाई-बहन तो कभी बुआ-भतीजे का रिश्ता जोड़ रहे हैं। 

आपको बता दे भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ 'रावण' साल 2017 में उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में हुए जातीय दंगों में हिंसा फ़ैलाने के आरोप में गिरफ्तार किये गए थे और तब से जेल में ही सजा काट रहे थे। उन्हें बीते गुरुवार 13 सितम्बर को ही देर रात को जेल से रिहा कर दिया गया था। इसके बाद से वे अपने विभिन्न बयानों की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है। 

ख़बरें और भी 

मायावती का पीएम पर आरोप, कहा केरल के साथ सौतेला बर्ताव कर रही है सरकार

इमरान भाई के लिए खून दे भी सकते हैं और ले भी सकते हैं, तस्वीरें : भीम आर्मी चीफ 'रावण'

जेल से रिहा हुआ भीम आर्मी का चीफ 'रावण', बाहर निकलते ही दी योगी सरकार को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -