Video: मयंक-मनोज ने मिलकर पकड़ा आईपीएल इतिहास का सबसे अनोखा कैच
Share:

इंदौर के होलकर मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल-11 के 38वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किंग्स XI पंजाब के खिलाडियों ने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन करते हुए आईपीएल इतिहास के दो शानदार कैच पकड़े. एक कैच तो क्रिस ने डाईव मार कर पकड़ा और दूसरा कैच मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी ने मिलकर पकड़ा. दरअसल रविवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबले के दौरान मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी ने अपने तालमेल के जरिए एक अनोखा रिले कैच लपका. दो खिलाडि़यों के तालमेल वाले कैच को क्रिकेट की भाषा में रिले कैच कहा जाता है.

राजस्‍थान की पारी के 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर इन दोनों खिलाडि़यों ने गजब का कैच पकड़ा. मुजीब उर रहमान की गेंद को बेन स्‍टोक्‍स ने लॉन्‍ग आफ की दिशा में हवा में मारा. वहां मौजूद मयंक ने गेंद को आसानी से पकड़ लिया लेकिन वे संतुलन खोने लगे और जब उन्‍हें लगा कि वे बाउंड्री पार चले जाएंगे तो उन्‍होंने पूरी होशियारी से गेंद को लॉन्‍ग की तरफ से दौड़कर आए मनोज तिवारी की तरफ फेंक दी. इधर मयंक तो बाउंड्री के अंदर चले गए और दूसरी ओर तिवारी ने बड़े आराम से गेंद को लपक लिया.

दो खिलाडि़यों के बीच तालमेल की इससे बेहतर मिसाल काफी कम देखने को मिलती है. स्‍टोक्‍स भी खुद को इस प्रकार आउट होते देख हक्के बक्के रह गए. इस दौरान वह 9 गेंद में 12 रन बना पाए. 

 

वॉर्नर को इन चीजों की याद आ रही है

मुझे पता था में वापसी करुँगी- साइना

APLC टूर्नामेंट में भारत रहा शीर्ष पर

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -