वॉर्नर को इन चीजों की याद आ रही है

बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद क्रिकेट की दुनिया से फ़िलहाल दूर हो चुके ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने शनिवार को कहा कि मार्च में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हुए  के बाद उन्होंने एक महत्वपूर्ण सबक सीखा है. एनटी न्यूज ने वार्नर के हवाले से बताया, 'कभी-कभार हमारे समाज में लोगों के बाहर आकर समर्थन करने के लिए कुछ बुरा होना होता है और मैं समझता हूं कि जिस तरह से लोगों ने मेरा समर्थन किया उससे मैंने एक महत्वूपर्ण सबक सीखा है.' वॉर्नर डार्विन में बच्चों के साथ एक क्रिकेट क्लिनिक में भाग ले रहे थे.

वॉर्नर ने कहा, 'जब मैं खेल रहा था तब क्रिकेट, होटल, बैग पैक करने जैसी गतिविधियों में व्यस्त रहता था. मुझे इन चीजों की याद भी आ रही है, लेकिन अब मैं घर पर रहता हूं और अपने बच्चों के साथ ज्यादा समय बिताता हूं जिसका मैं आनंद भी उठा रहा हूं.' आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी शुक्रवार को अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, 'मुझे आपके भरोसे को जीतने के लिए अब बहुत कुछ करना होगा.'

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका  के साथ  केपटाउन टेस्ट में आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ, ओपनर कैमरून बेनक्राफ्ट और डेविड वार्नर के आलावा आधी टीम कि सक्रीय भुमका को खुद कप्तान ने कबूला था जिसके बाद इन सभी खिलाड़ियों के आलावा कोच दरिल लेहमन तक को अपने पद से हाथ धोना पड़ा था. 

 

टीम से बाहर रहकर ये कर रहे हैं डेविड वार्नर

हमारा घरेलू मैदान पर रिकार्ड अच्छा है पर बाहर नहीं- भारतीय फुटबाल कप्तान

APLC टूर्नामेंट में भारत रहा शीर्ष पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -