IPL के शुरूआती मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली
IPL के शुरूआती मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली
Share:

5 अप्रैल से शुरू होने जा रहे आईपीएल 10 की तैयारियों में सभी टीमें जुटी हुई है, लेकिन इन सबके बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक बड़ा झटका लग सकता है. ज्ञात हो विराट को तीसरे टैस्ट के दौरान विराट के कंधे में चोट लग गई थी, जिससे वह धर्मशाला में आखिरी टेस्ट मैच नही खेल पाए थे. वही अब सूत्रों के हवाले से ज्ञात हुआ है कि विराट आईपीएल 10 का शुरूआती मैच भी नही खेल रहे है.

एक मीडिया रिपोर्टर द्वारा विराट से आईपीएल मैच में बारे में पूछा गया था कि धर्मशाला टेस्ट में आराम मिलने के बाद क्या आप आईपीएल में भाग लेंगे. जिस पर विराट ने कहा कि अब मैं मैदान में पूरी तरह ठीक होने के बाद ही मैदान उतरूंगा, मैं मैदान में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाना चाहता हूं जिसके लिए मुझे खुद पूरी तरह ठीक होना होगा.

कोहली के इस बयान से यह साफ़ हो गया है कि वो आगामी आईपीएल मैच के शुरुआत में नही खेलेंगे, वही विराट द्वारा लिए गए इस फैसले पर अब उनकी टीम को नए कप्तान की खोज के लिए माथापच्ची करनी होगी. बता दे आपको धर्मशाला में कोहली का टेस्ट मैच न खेलने पर गुजरात लायंस के कोच ब्रैड हॉज ने मीडिया से कहा था कि, विराट खुद को आईपीएल मैच के लिए बचाकर रखना चाहते है

प्रो कबड्डी सीजन-5 में शामिल हुई 12 अन्य टीम

कप्तान कोहली के बयान पर निराश ऑस्ट्रेलियाई कोच

भारत ने पाकिस्तान से कई बार मैच खेलने से किया है इंकार : राशिद लतीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -