भारत ने पाकिस्तान से कई बार मैच खेलने से किया है इंकार : राशिद लतीफ
भारत ने पाकिस्तान से कई बार मैच खेलने से किया है इंकार : राशिद लतीफ
Share:

नई दिल्ली : चार टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराने के बाद अब बीसीसीआई भारत और पाकिस्तान के बीच साल के अंत तक दुबई में एक सीरीज करना चाहता जिसके लिए बीसीसीआई ने गृह मंत्रालय को एक पत्र भी लिखा है. वही उस विषय पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मीडिया से कहा कि उनकी इस बारे में बीसीसीआई द्वारा ऑफिशियली कोई बात नही हुई है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन शहरयार खान ने पाकिस्तानी मीडिया से कहा है कि, बीसीसीआई द्वारा हमे भारत पाकिस्तान के बीच मैच करवाने के बारे कोई जानकारी नही मिली है. उसके बाद पीसीबी ने कहा कि बीसीसीआई ने हमसे कोई ऑफिशियली कोई बात नहीं की है. हमे इस बात की जानकारी सिर्फ भारत के मीडिया के माध्यम से मिल रही है. अगर यह सब सच है तो हमे भी पाकिस्तानी सरकार से मैच के लिए मंजूरी लेनी होगी.

वही इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने मीडिया से कहा, बीसीसीआई द्वारा मीडिया से मिल रही इन खबरों को पीसीबी को तभी गंभीरता से लेना चाहिए, जब उन्हें इसकी जानकारी लिखित में मिल जाए. उसके बाद उन्होंने कहा कि पीसीबी को यह मुद्दा आईसीसी की मीटिंग में उठाना चाहिए और बीसीसीआई से इसका हर्जाना लेना चाहिए. भारत इससे पहले भी कई बार भारत हमसे नेचुरल वेन्यूज पर मैच खेलने से इनकार कर चुका है

मुझे नही लगता IND-PAK मैच की मंजूरी मिलेगी : राज्य गृह मंत्री हंसराज अहीर

जबलपुर में खुलेगा डाकघर पासपोर्ट सेवा केन्द्र

बिना सरकार की अनुमति पाकिस्तान से कोई मैच नहीं - राजीव शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -