लंगड़ाते हुए दोहरे शतक लगाने पर मैक्सवेल ने किया ये बड़ा खुलासा
लंगड़ाते हुए दोहरे शतक लगाने पर मैक्सवेल ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

भारत में खेले जा रहे वनडे विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने एक ऐतिहासिक पारी खेली है. मैक्सवेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में 292 रन चेज करते हुए 128 गेंदों पर नाबाद 201 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेली थी. मैच में मैक्सवेल को पीठ में दर्द तथा हैमस्ट्रिंग की शिकायत हुई थी. फिर भी उन्होंने लंगड़ाते हुए मैच विनिंग पारी खेली थी.

मैक्सवेल ने पैट कमिंस के साथ 202 रनों की नाबाद साझेदारी की तथा अपनी ऑस्ट्रेलियाई टीम को 46.5 में ही मैच जिता दिया था. वही अब इस ऐतिहासिक पारी पर मैक्सवेल ने मीडिया से चर्चा की. उन्होंने कहा- मुझे पता था कि उस ओवर (47वें) में दो गेंद बची हुई थी. मैक्सवेल ने कहा- तब मैंने सोचा कि अगर 5वी बॉल पर लंबा शॉट नहीं लगा पाया तो फिर अंतिम गेंद पर बड़ा हिट लगाकर मैच खत्म कर दूंगा.

मैक्सवेल ने KAH- उस ओवर से पहले मैं शांत और ड्रिंक लिया. टॉवल से स्वयं को पोछा. तब पैट कमिंस ने पूछा कि क्या सोच रहे हो? दर्द से कराहते हुए मैच विनिंग पारी खेलने वाले मैक्सवेल ने कहा- तब मैंने कमिंस से कहा कि चिंता ना करो इस ओवर में मैच खत्म कर दूंगा. आपको बता दें कि 47वें ओवर में 21 रन चाहिए थे. तब मैक्सवेल ने 5 गेंदों में ही 3 छक्के और एक चौका लगाकर मैच समाप्त कर दिया था.

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होगा घमासान, आखिर किसके सर सजेगा जीत का ताज

बेंगलुरु में टीम इंडिया ने धूमधाम से मनाई दिवाली, सामने आया वीडियो

'बाबर आजम उदास हैं': पाकिस्तानी कप्तान से मुलाकात के बाद रमीज राजा ने किया चौंकाने वाला दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -