ऑस्ट्रेलिया ने दिखाया मैक्सवेल को बाहर का रास्ता
ऑस्ट्रेलिया ने दिखाया मैक्सवेल को बाहर का रास्ता
Share:

ऑस्ट्रेलिया लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे रहे ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं ने आज बाहर का रास्ता दिखा दिया. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है. पहले टेस्ट में हारने के बाद  ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 15 सदस्यीय टीम का चयन किया जिसमें मैक्सवेल के अलावा ट्रेविस हेड और स्कॉट बोलैंड को भी जगह नहीं दी गयी है.

ये तीनों पिछले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे. इनके स्थान पर मोएजेस हेनरिक्स और शॉन मार्श को टीम में लिया गया है. मैक्सवेल को 2012 में डेब्यू के बाद कई बार प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया लेकिन यह पहला अवसर है जबकि उन्हें टीम से ही बाहर कर दिया गया है. वह पिछले कुछ समय से रन बनाने के लिये जूझ रहे हैं. उन्होंने पिछली छह पारियों में केवल 11.80 की औसत से रन बनाये हैं.

वेस्टइंडीज के हाल के दौरे में उन्होंने केवल एक बार नाबाद 46 रन की उपयोगी पारी खेली जबकि बाकी तीन पारियों में वह केवल सात रन ही बना पाये. चयनसमिति के अध्यक्ष रोड मार्श ने कहा, ‘‘हम जानते हैं कि ग्लेन ऑस्ट्रेलिया के लिये मैच विजेता बन सकता है लेकिन उसकी वर्तमान फॉर्म चयन के लायक नहीं है. उसने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पिछले दस वनडे में दस से भी कम औसत से रन बनाये हैं. इसलिए आंकड़े ही सारी कहानी बयां कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -