मोटी लड़कियों के लिए स्वर्ग के समान है ये जगह

मोटी लड़कियों के लिए स्वर्ग के समान है ये जगह

अपनी शादी के लिए हर लड़की वजन कम करती हैं, खूबसूरत बनने के लिए सेकड़ो नुस्खे अपनाती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर लड़कियों का ज्यादा वजन देखकर शादी की जाती हैं. जी हां... मॉरिशस में अगर दुल्हन का वजन ज्यादा हो तो उसे लकी मना जाता हैं. अगर आप मॉरिशस में है तो आपको अपने वजन के लिए किसी भी तरह की टेंशन लेने की जरुरत नहीं हैं. क्योकि अगर यहाँ पर शादी के समय किसी भी दुल्हन का वजन ज्यादा हो तो उसके ससुराल वाले बहुत खुश हो जाते हैं.

मॉरिशस में लड़की के ज्यादा वजन को अच्छा माना जाता हैं. अगर यहाँ पर कोई लड़की पतली होती है तो उसे मोटा होने की नसीहत दी जाती हैं. सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों को भी ये कहा जाता है कि वो अपने लिए एक हष्ट-पुष्ट मोटी लड़की पसंद करे. दरअसल मॉरिशस में ऐसी मान्यता है कि अगर लड़की का वजन ज्यादा होतो वो अपने साथ खुशहाली और सुख-समृद्धि लेकर आती हैं.

मॉरिशस में तो लोग अपनी बेटियों को डाइटिंग करने से और उसे वजन कम करने से रोकते हैं और इतना ही यहाँ पर तो पतली लड़कियों की शादी होने में बहुत दिक्कते भी आती हैं. इसलिए जब भी लड़की की शादी होने वाली होती हैं उससे पहले ही वो अपना वजन बढ़ाना शुरू कर देती हैं.

देख भाई देख...

सेक्स के बाद महिलाएं हो जाती हैं उदास

इस देश के विज्ञापन ने कहा 'अपने सैनेटरी पैड्स खुद बनाओ'मगरमच्छ की दहशत, इसी बीच पढ़ते हैं यहां के बच्चे

Bakrid 2018 : मार्केट में आया 'बाहुबली बकरा' जिसने भी देखा हैरान रह गया....

?