Bakrid 2018 : मार्केट में आया 'बाहुबली बकरा' जिसने भी देखा हैरान रह गया....

Bakrid 2018 : मार्केट में आया 'बाहुबली बकरा' जिसने भी देखा हैरान रह गया....

ईद-उल-अजहा की तैयारियां बड़े ही जोरो-शोरो से चल रही हैं. इस बार 22 अगस्त को ईद-उल-अजहा यानि बकरीद मनाया जाएगा. पहले तो बकरीद की तारीख 23 अगस्त बताई जा रही थी लेकिन फिर दिल्ली के जामा मस्जिद द्वारा बकरीद को 22 अगस्त को मनाने का ऐलान कर दिया है. किसी भी त्यौहार के मौके पर उस त्यौहार से सम्बंधित कई वीडियोस सोशल मीडिया पर सामने आते हैं. इस बार तो बकरीद का त्यौहार है तो ऐसे में किसी बकरे का वीडियो वायरल होना तो लाज़मी सी बात है.

इस बार बकरीद पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे जिसमें बहुत ही बड़ा बकरा नजर आ रहा है. इस बकरे के कद और लम्बाई को देखकर तो इसे 'बाहुबली बकरे' का नाम दें दिया है. जिसने भी इस बकरे को देखा वो हैरान हो गया. सोशल मीडिया पर बाहुबली बकरे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है बकरा बिलकुल बाहुबली की तरह सीना तानकर चल रहा है. कुछ लोगों ने इस बकरे को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन ये इतना बड़ा है कि किसी के हाथ नहीं लगा.

 

#Bakrid #upcoming

A post shared by VOCALIST HABIB (@vocalist_habib) on

इस वीडियो को vocalist habib नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को हर कोई शेयर कर रहा है और शेयर करे भी क्यों ना ऐसा बकरा बहुत कम बार देखने को जो मिलता है. आप भी देखे ये मजेदार वीडियो.

देख भाई देख...

Video : लड़कियों को देखते ही बकरे को आया गुस्सा और कर दिया भद्दा काम

बकरीद की तारीख को लेकर संशय ख़त्म, 22 अगस्त को मनेगा त्यौहार

आखिर क्यों दी जाती है बकरा ईद पर बकरे की कुर्बानी

?