दुनिया के 'चैंडलर बिंग' ने मनाया अपना 48वा जन्मदिन
दुनिया के 'चैंडलर बिंग' ने मनाया अपना 48वा जन्मदिन
Share:

पूरी दुनिया को 'चैंडलर' के किरदार निभाने वाले अमेरिकन एक्टर 'मैथ्यू पेरी' ने शनिवार (19 अगस्त) को ही अपना 48वां जन्मदिन मनाया.

वैसे तो मैथ्यू ने कई सारे टीवी सीरियल और फिल्मो में काम किया था लेकिन उन्हें अपनी पहचान मिली टीवी सीरियल 'फ्रेंड्स' से. यह टीवी सीरियल वर्ष 1994 में शुरू हुआ था और 2004 में खत्म हुआ. इस सीरियल में 6 दोस्तों की ज़िन्दगी को दिखाया गया था. इस सीरियल के कुल 10 सीजन थे. मैथ्यू ने 'चैंडलर बिंग' का किरदार निभाया था जो टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर किरदारों में से एक है.

कौन था यह 'चैंडलर'...

'चैंडलर बिंग वो था जिसका बचपन अपने माता-पिता के अलगाव में खो गया. फिर वो मैनहट्टन में अपने दोस्तों के साथ रहता था. उसके लिए यही उसकी जिंदगी थी. चैंडलर वो था जो रोने से नहीं घबराता था. चैंडलर क्या करता था ये कोई नहीं जानता, हां सबको इतना जरूर मालूम था कि उसके पास बहुत पैसे थे. चैंडलर अकेला था. उसे प्यार की तलाश थी लेकिन कमिटमेंट से डरता था. जब वो नर्वस होता था तो जोक करता था. अपने बेस्ट फ्रेंड की बहन से प्यार कर बैठा था और उससे शादी भी की. चैंडलर को स्वीकारने में कोई परेशानी नहीं थी कि उसकी पत्नी उससे ज्यादा मजबूत थी. वह अपने दोस्तों के लिए वो कुछ भी कर सकता था'.

मैथ्यू ने इस किरदार को निभाया नहीं है, बल्कि जिया भी है. सीरियल को खत्म हुए 13 साल हो चुके हैं लेकिन दुनिया में इस सीरियल के दीवानें आज भी मौजूद हैं. मैथ्यू को इस सीरियल के लिए कई शो में नॉमिनेशन भी मिले.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्ममेकर माइकल मूरे ने डोनाल्ड ट्रम्प पर बोला हमला

हॉलीवुड एक्ट्रेस एनी हैथवे की न्यूड तस्वीरें हुई वाइरल

सालों बाद फिर साथ दिखा 'टाइटैनिक' का कपल, देखे खूबसूरत और हॉट तस्वीरें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -