हॉलीवुड एक्ट्रेस एनी हैथवे की क्यूट तस्वीरें हुई वाइरल
हॉलीवुड एक्ट्रेस एनी हैथवे की क्यूट तस्वीरें हुई वाइरल
Share:

सोशल मीडिया के इस ज़माने में जो भी होता है वो किसी से छुपता नहीं है, यहाँ पर छोटी-छोटी से लेकर बड़ी-बड़ी चीज़े तक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है. कुछ ऐसा ही इन दिनों हॉलीवुड एक्ट्रेस एनी हैथवे के साथ भी हुआ.

दरअसल एनी हैथवे की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. इसके पीछे किसी हैकर्स का हाथ बताया जा रहा है. हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये तस्वीरें रियल है या बनावटी. वहीं ऐनी की तरफ से भी इस मामले में अभी कोई बयान नहीं आया है.

इन लीक हुई तस्वीरों को लेकर ट्विटर पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे है कुछ यूजर्स ने एनी को सपोर्ट किया है. आपको बता दें कि हॉलीवुड की हसीनाओं की तस्वीरें लीक होना कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी जेनिफर लॉरेंस, केट अप्टन और काली कुकाओ की तस्वीरें लीक हो चुकी है.

वहीं बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस के साथ भी इस तरह के मामले सामने आ चुके है जिनमे पहला नाम राधिका आप्टे, टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह आदि का नाम है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

सालों बाद फिर साथ दिखा 'टाइटैनिक' का कपल, देखे खूबसूरत और हॉट तस्वीरें...

 

'एनाबेला: क्रिएशन'- डराने के साथ-साथ चौंकाती भी है ये फिल्म...

तो यह है कीम कार्दशियन की हॉटनेस और सेक्सीनेस का राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -