बाॅलिवुड की मस्तानी दीपिका ने कराया नया PHOTOSHOOT
बाॅलिवुड की मस्तानी दीपिका ने कराया नया PHOTOSHOOT
Share:

बाॅलीवुड की ‘मस्तानी’ इन दिनों अपनी हाॅलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्सः रिर्टन आॅफ जैन्डर केज’ के ट्रेलर में छा चुकीं है। विन डीजल के साथ दीपिका ट्रेलर में काफी फाइट की है। अब दीपिका अपने नये फोटो शूट के कारण चर्चा में हैं। दीपिका ने यह फोटोशूट वोग इंडिया मैग्जीन के लिए कराया, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने इस मैग्जीन का कवर पेज शेयर करने के साथ कुछ और फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी देख रहे हैं। 

बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ट्रिपल एक्सःरिटर्न आॅफ जैन्डर केज’ रिलीज के लिए तैयार है। इसमें वह हाॅलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आएगी। यह फिल्म भारत में अंग्रेजी और हिंदी के साथ तमिल, तेलगु में भी रिलीज होगी। गौरतलब है कि दीपिका की यह फिल्म 2002 में आई फिल्म ‘ट्रिपल एक्स’ और 2005 में आई फिल्म ‘ट्रिपल एक्सःस्टेट आॅफ द यूनियन’ की सीक्वल है। दीपिका की यह फिल्म 20 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। 

इसके अलावा दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पदमावती’ में भी शाहिद कपूर के साथ नजर आएगी। जिसकी शूटिंग वह जल्द ही करने वाली है। इसके अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। 

जैकी श्राॅफ की बेटी की यह BOLD फोटोज देख आपकी रात भी होगी झक्कास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -