केरल में हुआ बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड में 80 से अधिक मजदूर दबे और पांच के निकाले गए शव
केरल में हुआ बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड में 80 से अधिक मजदूर दबे और पांच के निकाले गए शव
Share:

केरल के इडुक्की डिस्ट्रिक्ट के राजमाला क्षेत्र में कष्टदायक हादसा हुआ है. प्रदेश में हो रही निरंतर बरसात के बाद क्षेत्र में शुक्रवार को भूस्खलन हो गया. इस हादसे में कई श्रमिक लापता हो गए है. मौके पर राहत का काम जारी है. अब तक 5 मजदूरों के शव निकाले जा चुके हैं, वहीं 10 को जिंदा निकाला गया है. क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. राहत काम के लिए कई टीमें लगा दी गई है.

इस संबंध में केरल के स्वास्थ्य मिनिस्टर ने बोला है कि एक मोबाइल मेडिकल टीम और पंद्रह ऐंबुलेंस को घटना स्थल पर भेज दिया गया है. राजमाला में भूस्खलन में फंसे लोगों को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस, अग्नि, वन और राजस्व अफसरों को भी बचाव अभियान तेज करने का निर्देश दे दिए गए हैं. इसके अलावा उत्तरी केरल में भारी बरसात हुई है. भारी बरसात के मद्देनजर वायनाड और इडुकी डिस्ट्रिक्ट के लिए 'रेड अलर्ट' जारी कर दिया गया है. वहीं, चेलियार नदी उफनाने से नीलांबुर शहर में बाढ़ आई है. शुक्रवार को मलप्पुरम डिस्ट्रिक्ट के लिए 'रेड अलर्ट' जारी कर दिया गया है.

बता दें की एर्नाकुलम, इडुक्की, त्रिशूर, पलक्कड़, मलप्पुरम, कोझीकोड, वायनाड, कन्नूर और कासरगोड समेत 9 जिलों में 9 अगस्त तक के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है. 

TDP ने की CM जगन की खिंचाई, कहा- 'COVID-19 के फैलने में आंध्र प्रदेश नंबर 1 पर...'

ऑक्सीजन में कमी के कारण लद्दाख में तैनात जवान की मौत, परिवार में मातम

कार में खेल रहीं थीं बच्चियां लॉक हो गया दरवाजा और फिर...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -