TDP ने की CM जगन की खिंचाई, कहा- 'COVID-19 के फैलने में आंध्र प्रदेश नंबर 1 पर...'
TDP ने की CM जगन की खिंचाई, कहा- 'COVID-19 के फैलने में आंध्र प्रदेश नंबर 1 पर...'
Share:

अमरावती: बीते गुरूवार को एक बातचीत में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने कहा कि 'आंध्र प्रदेश हर 10 सेकंड में एक COVID-19 मामले को रिपोर्ट कर रहा है.' इसके अलावा उन्होंने यह आरोप लगाया कि 'यह COVID-19 प्रसार में नंबर एक राज्य है, यहां मृत्यु दर भी अधिक है.' जी दरअसल टीडीपी के आधिकारिक प्रवक्ता कमारेड्डी पट्टाभि राम ने वाईएसआरसीपी सरकार पर आरोप लगा दिया है. उनका कहना है कि वह कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कोई प्रयास करने में आगे नहीं आ रहे हैं. महामारी दिन पर दिन बढ़ती ही चली जा रही है और इससे लोगों को दर्द और पीड़ा भी हो रही है.

इसके अलावा पट्टाभि ने यह भी कहा कि, 'महाराष्ट्र में दैनिक मामले की वृद्धि दर 6.11 फीसद है, जबकि महाराष्ट्र में 1.95 फीसद, तेलंगाना में 2.4 फीसद और कर्नाटक में 3.95 फीसद है.' इसके अलावा टीडीपी नेता ने यह भी कहा कि बीते एक हफ्ते में 400 से अधिक मौत हुई हैं जो आंध्र प्रदेश में फीसद 4.46 की विकास दर के साथ हुईं है. वहीं महाराष्ट्र में यह 1.69 फीसद, कर्नाटक में 3.67 फीसद और तेलंगाना में 2 फीसद है. इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, 'हर 10 सेकंड में, आंध्र प्रदेश में एक सीओवीआईडी मामला दायर हो रहा है, जो स्थिति की गंभीरता को दिखाने के लिए काफी है. इसके अलावा राज्य लोगों को ठीक करने के मामले में नौवें स्थान पर आ चुका है. आंध्रप्रदेश की रिकवरी दर महाराष्ट्र में 65 फीसद के मुकाबले सिर्फ 55.9 फीसद बची है. तमिलनाडु में 78 फीसद, दिल्ली में 89.9 फीसद और तेलंगाना में 71.3 फीसद है.

इसके साथ ही पट्टाभि ने परीक्षण पर 'फर्जी दावे' करने के लिए जगन शासन के बारे में बहुत भला बुरा भी कहा. उन्होंने कहा, 'नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, आंध्र प्रदेश ने 4 अगस्त तक केवल 13.09 लाख परीक्षण किए, जबकि राज्य सरकार के स्वास्थ्य बुलेटिन ने उस समय तक कुल 21.75 लाख परीक्षण किए जाने का दावा किया. जब केंद्रीय सूची में आंध्र प्रदेश के फर्जी दावों का खुलासा किया गया, तो पहले मुख्य सचिव जवाहर रेड्डी ने कहा कि यह एक तकनीकी गलती थी. अब, दूसरी बार इसी तरह के बहाने बनाना संभव नहीं होगा.'

National Handloom Day : हाथों का काम, देश-विदेश का सलाम

कार में खेल रहीं थीं बच्चियां लॉक हो गया दरवाजा और फिर...

शादी से कुछ घंटे पहले कोरोना ने ले ली दूल्हे की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -