Share:
बैतूल: गैस सिलेंडर लीकेज से जलकर राख हुआ लकड़ी का घर
बैतूल: गैस सिलेंडर लीकेज से जलकर राख हुआ लकड़ी का घर

बैतूल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अब कम होता दिखाई दे रहा है लेकिन इस बीच भी संकट कहीं ना कहीं से आ ही रहा है। अब हाल ही में प्रदेश में भयंकर आग की घटना हुई है और इस घटना से कोहराम मचा है। जी हाँ, यह मामला मध्यप्रदेश के बैतूल का है। बताया जा रहा है बैतूल जिले में गैस सिलेंडर लीकेज होने से ग्राम कोटवार के घर में भीषण आग लग गई, और लकड़ी के घर में आग लगने से भगदड़ मच गई। खबरों के अनुसार बघोली में गैस सिलेंडर लीकेज होने से ग्राम कोटवार के घर में आग लग गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि लकड़ी का कच्चा घर होने से आग तेजी से फैल गई, और करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड पहुंची, लेकिन तब तक तो घर जल चुका था। देखते ही देखते फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया, और इससे आसपास के घर चपेट में नहीं आ पाए। बताया जा रहा है इस हादसे में ग्राम कोटवार कलाबाई का घर में रखा गृहस्थी का मकान खाक हो गया है।

इस बारे में जानकारी मिलते ही बैतूल बाजार पुलिस व तहसीलदार ने पहुंचकर पंचनामा बनाया। इस मामले में घर के पड़ोसी ने बताया, 'हमने घर से लगे तीन-चार मकानों में रखे पहले गैस सिलेंडर बाहर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए, पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी, फायर ब्रिगेड से आग से काबू पाया गया।' आप सभी को यह भी बताते दें कि, प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला तो प्रतिदिन जारी रहता है और आए दिन कोई ना कोई ऐसी चौकाने वाली खबर आ ही जाती है।

कर्नाटक के राज्यपाल बने थावरचंद गहलोत, राष्ट्रपति ने बदले 8 राज्यों के गवर्नर

ट्विटर ने पहली बार मानी अपनी गलती, HC ने कहा- कार्रवाई के लिए फ्री सरकार।।।

12 विधायकों के निलंबन के खिलाफ सदन के बाहर बीजेपी विधायक कर रहे प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -