12 विधायकों के निलंबन के खिलाफ सदन के बाहर बीजेपी विधायक कर रहे प्रदर्शन
12 विधायकों के निलंबन के खिलाफ सदन के बाहर बीजेपी विधायक कर रहे प्रदर्शन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा में कल स्पीकर ने बीजेपी के 12 विधायकों को निलंबित कर दिया था। जी दरअसल सभी विधायकों को गाली-गलौच और बदसलूकी करने के बाद एक साल के लिए निलंबित किया था। अब इसके विरोध में आज बीजेपी के विधायकों ने सदन के बाहर अपना समानांतर विधानसभा सत्र शुरू किया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत बीजेपी विधायक हाथ में पोस्टर लिए सदन के बाहर बैठे हुए हैं।

हाल ही में महाराष्ट्र विधान परिषद में एलओपी प्रवीण दरेकर ने घोषणा की कि, 'कालिदास कोलंबकर उनके इस सत्र में अध्यक्ष होंगे।' जी दरअसल बीते कल महाराष्ट्र विधानसभा में सभी विधायकों पर सदन में हंगामा करने का आरोप लगाया गया है। आपको बता दें कि बीजेपी के जिन 12 विधायकों को सदन से निलंबित किया गया है, उनमें संजय कुटे, आशीष शेलार, अतुल भातखलकर, पराग अलवानी, विजय कुमार रावल, अभिमन्यु पवार, गिरीश महाजन, हरीश पिंपले, राम सातपुते, योगेश सागर, नारायण कुचे, कीर्ति कुमार बंगड़िया का नाम शामिल है।

बीते कल महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र कल अफरा-तफरी के साथ शुरू हुआ। इसी बीच सदन ने अध्यक्ष को गाली देने और बदसलूकी करने के आरोप में भाजपा के 12 विधायकों को एक साल के लिए निलंबित कर दिया। वही दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि ''ये झूठे आरोप हैं।''

मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, बताया ये बड़ा कारण

दिल्ली रवाना होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, MP दौरे के सभी कार्यक्रम हुए रद्द

इंदौर: मायके से नहीं आ रही थी पत्नी, पति ने उठाया चौकाने वाला कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -