मुंबई: गोदाम में लगी भीषण आग, 12 टैंकर बुझाने में जुटे
मुंबई: गोदाम में लगी भीषण आग, 12 टैंकर बुझाने में जुटे
Share:

मुंबई: मुंबई के कालाचौकी इलाके में ईस्टल मेटल कंपनी के गोदाम में भारी आग लग गई. यह गोदाम परेल के दत्तराम लाढ मार्ग पर स्थित है. आग इतनी भीषण है कि, कम से कम 16 फायर टेंडर और 12 जंबो टैंकर मौके पर मौजूद हैं और आग को नियंत्रण में लाने की कोशिश कर रहे हैं. आस पास के लोगों की सुरक्षा को देखते हुए निकट में बने आवासीय क्षेत्रों को खाली कर दिया गया है. 

आज सुबह हुए इस हादसे को काफी दूर से भी देखा जा सकता है, लेकिन फिर भी अभी हादसे के कारण किसी की मौत की खबर नही है. इस भीषण आग की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, इस पर कई घंटे बाद भी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है . ताजा जानकारी के मुताबिक अग्निशमन विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुँच कर अपनी टीम के साथ आग बुझाने में जुट गए हैं.

सूत्रों ने बताया है कि, सुरक्षा के नजरिये से स्थानीय पुलिस ने गोदाम तक जाने वाली मुख्य सड़क को भी सील कर दिया है. मुंबई पुलिस ने बताया है कि, अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है, आग पर काबू पाने के बाद ही आगे की जांच की जा सकेगी. गौरतलब है कि, अभी कुछ ही दिन पहले मुंबई में एक कॉस्मेटिक दुकान में आग लग गई थी, जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई थी. 

देवभाषा संस्कृत के बारे में ये नहीं जानते होंगे आप

जतिन मेहता ने 6700 करोड़ की धोखाधड़ी की - कांग्रेस

पूरे देश में हर्षोल्लास से मनाई जा रही होली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -