मास महाराजा रवि तेजा का दिल टूट गया
मास महाराजा रवि तेजा का दिल टूट गया
Share:

 


मास महाराजा रवि तेजा की अगली फिल्म खिलाड़ी, हाल ही में मिश्रित समीक्षाओं के लिए रिलीज़ हुई थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन भी इसी तरह तुलनीय है। निर्देशक रमेश बाबू तूफान के केंद्र में प्रतीत होते हैं और इस घटना के लिए उन्हें दोषी ठहराया जा रहा है।

हाल की स्मृति में, खिलाड़ी के पास शायद सबसे प्रतिष्ठित स्टार कास्ट है। सचिन केडकर, राव रमेश, अर्जुन, मुकेश ऋषि, उन्नी मुकुंदन, अनसूया और अन्य कलाकारों में शामिल हैं। हमें यकीन नहीं है कि निर्माता को किस बात ने खुश किया है, लेकिन उसने पानी की तरह परियोजना में पैसा डाला है। फिल्म का हर शॉट पैसे से ओतप्रोत है।

फिल्म की दो युवा नायिकाओं डिंपल हयाती और मीनाक्षी चौधरी को अपनी त्वचा दिखाने में कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि, फिल्म के लिए कुछ बहुत ही गलत हो गया है। फिल्म निर्माता ने हमें यह एहसास दिलाया कि वह पूरी तरह से फिल्म के ग्लैमरस पहलू से चिंतित थे और वह किसी और चीज से बेखबर थे। रवि तेजा ने फिल्म में कई दोहरे अर्थ वाले संवाद भी बोले।

अगर हम फिल्म के रिलीज से पहले के कार्यक्रम में रवि तेजा के बयान को देखें, तो हम देख सकते हैं कि उनका क्या मतलब है। हम उन्हें निर्देशक से चिढ़ते हुए देख सकते हैं। वह बहुत व्यथित लग रहा था, और वह स्पष्ट रूप से निर्देशक के लिए लक्ष्य बना रहा था। क्या होने वाला है, इस बात से रवि तेजा पूरी तरह वाकिफ हैं। रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित वीरा, 2011 में रवि तेजा के लिए एक आपदा थी। 

पवन कल्याण की भीमला नायक इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मधुर भंडारकर के ऑफिस के बाहर नज़र आई तमन्ना भाटिया

कलावन कृष्णन की फिल्म 'अगिलन' जल्द ही थिएटर में रिलीज़ होगी

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -