लॉन्च हुई Maserati की 2.5 करोड़ रु की कार, फीचर्स छोड़िए लुक ही कर देगा हैरान
लॉन्च हुई Maserati की 2.5 करोड़ रु की कार, फीचर्स छोड़िए लुक ही कर देगा हैरान
Share:

इटली की लग्जरी कार निर्माता कंपनी मासेराती ने शुक्रवार को अपनी नई 'ग्रैनटूरिज्मो' लॉन्च की है. आइए जानते हैं आखिर इस गाड़ी में क्या है खास...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 2018 ग्रैन टूरिज्मो को दो वेरियंट्स- स्पोर्ट और एमसी में लॉन्च हुई है. गाड़ी के दोनों ही वेरियंट्स में फरारी से लिया गया 4.7 लीटर नैचरली अस्पायर्ड v8 इंजन लगा है. बता दें कि यह इंजन 7000 आरपीएम पर 460 बीएचपी पावर और 4750 आरपीएम पर 520 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कंपनी ने इस कार के इंजन को 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से तैयार किया है. कंपनी ने अगर डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव किया है तो वह अगले हिस्से में लगाई गई शॉर्कनोज हेक्सागोनल ग्रिल है. यह ग्रिल अल्फाईरी कॉन्सेप्ट से प्रेरित होकर लगाई गई है. इससे गाड़ी को आगे से देखने पर 3डी इफेक्ट पड़ता है.

हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े

अब बात करें इस गाड़ी के कीमत के तो आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 2.25 करोड़ रुपये तय की है. खबरें है कि मासेराती के इस नई गड़े का मुकाबला बाजार में  पोर्शे 911 टर्बो और निसान जीटी-आर जैसी शानदार कारों होने वाला है. इसके निचले हिस्से में एयर डक्ट्स लगाए गए हैं जिससे इसका एयरोडाइनैमिक 0.32 फीसदी बेहतर हो गया है. वहीं इसके पिछले हिस्से में बेहतर स्टाइल का बंपर दिया गया है. इंटीरियर की बातें करें तो सीटें बेहतर क्वॉलिटी की दी गई हैं जिसके साथ हेडरेस्ट्स इंटेग्रेटिड है. 

 

यह भी पढ़ें...

TVS की नई पेशकश युवाओं की पहली पसंद WEGO का नया मॉडल

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -