TVS की नई पेशकश युवाओं की पहली पसंद WEGO का नया मॉडल
TVS की नई पेशकश युवाओं की पहली पसंद WEGO का नया मॉडल
Share:

 

सफल दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने मार्केट में अपने स्कूटर वीगो का नया 2018 पेश कर दिया है. कंपनी ने नवरात्रि में फायदा और युवाओं को लुभाने के लिए इसे उतारा है. बता दें कि युवाओं में यह गाड़ी खासी लोकप्रिय है. नई 2018 टीवीएस वीगो में कुछ कॉस्मेटिक अपेडट हैं और इसमें एडिशनल फीचर्स भी दिए गए हैं. बता दें कि नई 2018 टीवीएस वीगो नए कलर और ग्राफिक्स के साथ आएगी. इसमें आपको स्पोर्टी सीट, 20-लीटर का यूटिलिटी बॉक्स, व्हील-रिम स्टीकर और पास देने के लिए स्विच बटन मिलेगा. 

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

बता दें इस गाड़ी में मेंटेनेंस-फ्री बैटरी भी लगी हुई है. हालांकि कंपनी ने स्कूटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. बता दें कंपनी ने अपने इस नए स्कूटर की एक्स-शोरूम, दिल्ली में कीमत 53,027 रुपए रखी है. टीवीएस में वायस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग - कम्यूटर मोटरसाइकिल) अनिरुद्ध हलदार से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, "टीवीएस मोटर कंपनी में, हमने ग्राहक आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर अपने पोर्टफोलियो को विकसित किया है. उन्होंने बताया कि हमें विश्वास है कि टीवीएस वीगो हमारे ग्राहकों को संतुष्ट करने में सफल रहेगी. 

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

कंपनी ने इसमें फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्ल्स्टर, एलईडी टेल लैम्प, एक्सटर्नल फ्यूल-फिलिंग दिया है. वहीं इसके साथ ही इसमें मोबाइल चार्ज करने की भी सुविधा भी आपको दी जा रही है. माना जा रहा है कि नई 2018 टीवीएस वीगो भारत में होंडा एक्टिवा 5जी, हीरो मैस्ट्रो एज, यामाहा रे-Z और महिंद्रा गस्टो को टक्कर देने में कामयाब रहेगी. गाड़ी में 109.7 सीसी इंजन लगा है जोकि 8 बीएचपी की पावर और 8.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. नई 2018 टीवीएस वीगो में 12-इंच का अलॉय व्हील दिया गया है. 

यह भी पढ़ें...

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -