श्वेता त्रिपाठी की हुई रिंग सेरेमनी, फोटो आई सामने
श्वेता त्रिपाठी की हुई रिंग सेरेमनी, फोटो आई सामने
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'मसान' की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी आज यानी 29 जून को चैतन्य शर्मा के साथ गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही हैं. लेकिन इसके पहले हाल ही में इनकी रिंग सेरेमनी हुई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके पहले श्वेता की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसमें मेहँदी, संगीत और प्री वेडिंग पार्टी भी हुई. इस दौरान दोनों ही काफी एन्जॉय कर रहे हैं. आप देख सकते हैं दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं और इन पलों को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

आपको बात दें, चैतन्य पैसे से एक रैपर हैं जिनकी श्वेता से मुलाकात दिल्ली में एक फिल्म के दौरान हुई थी और दोनों में प्यार होगया. करीब 5 साल से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फाइनली ये दोनों शादी करने जा रहे हैं. इसी की कुछ तस्वीरें हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको भी काफी पंसद आएँगी. आपने भी अब तक नहीं देखिये ये तस्वीरें देख लीजिये.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों ने रोमांटिक पोज़ में काफी फोटो क्लिक करवाए हैं. श्वेता ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी है जो उन पर काफी खूबसूरत लग रही है. वैसे ही उनके मंगेतर चैतन्य ने भी सेम कलर की शेरवानी पहनी है. फोटो में दोनो ही काफी खुश नज़र आ रहे हैं. श्वेता एक तरफ अपनी रिंग सेरेमनी की फोटो में दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी ओर ये अपने हाथों में लगी मेहँदी को शो करती दिख रही हैं. 

शादी कर रही 'मसान' एक्ट्रेस, शेयर की मेहँदी की तस्वीरें

प्रियंका की इस फिल्म ने जीता निक का दिल

जब विदेश में बिग बी के साथ हुआ यह हादसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -