विजेंदर को होंसला बढ़ाने जाएगी मैरी कॉम
विजेंदर को होंसला बढ़ाने जाएगी मैरी कॉम
Share:

नई दिल्ली। इस बार रियो ओलंपिक में जाने की उम्मीद तुत्नेके बाद ओलंपिक कांस्य पदक विजेता और पांच बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम विजेंदर के मुकाबले में उनका होंसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेगी। वह यहां त्यागराज स्पोट्र्स काम्पलैक्स में 16 जुलाई को होने वाले डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडलवेट चैंपियनशिप के मुकाबले में विजेन्दर सिंह का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगी।

बता दे कि लगातार छह मुकाबलों में अपराजेय रहने वाले भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेन्दर सिंह 16 जुलाई को चैंपियनशिप में आस्ट्रेलिया के अनुभवी मुक्केबाज कैरी होप के खिलाफ रिंग में उतरेंगे। विजेन्दर के मुकाबले से पहले उसी रिंग में मैरीकॉम की मुक्केबाजी एकेडमी की दो महिला मुक्केबाज भी यहां तीन राउंड के मुकाबले में उतरेंगी।

मैरीकॉम ने इस बारे में कहा कि मैं विजेन्दर की इस पहले खिताबी मुकाबले को लेकर बेहद रोमांचित हूं। यह एक बड़ा मुकाबला होगा और इससे निश्चित रूप से देश में प्रो मुक्केबाजी को प्रोत्साहन मिलेगा। अपने चहेते मुक्केबाज को अपने सामने खेलते देख कर युवाओं के मन में इसके प्रति लगाव बढ़ेगा और देश में मुक्केबाजी को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि विजेन्दर एक शानदार मुक्केबाज हैं। वह पेशेवर मुक्केबाजी में अब तक अपराजेय रहे हैं। मैं होप के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले के लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।

दूसरी तरफ अपने मुकाबले के लिए मैरीकाम का स्वागत करते हुए विजेन्दर ने कहा कि मैं अपनी बहन जैसी मैरीकाम का स्वागत करता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि प्रशंसक यहां होने वाले मुकाबलों का पूरा लुत्फ उठाएंगे। दर्शकों ने शुरुआत से ही इस मुकाबले के लिए रुचि दिखाई है, जो वाकई मनोबल बढ़ाने वाला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -