मार्वल फेज 4 की स्ट्रीमिंग और मूवी प्लान को लेकर हुई बड़ी घोषणा
मार्वल फेज 4 की स्ट्रीमिंग और मूवी प्लान को लेकर हुई बड़ी घोषणा
Share:

मार्वल के प्रशंसक बेसब्री से सुपरहीरो फिल्मों का इंतजार करते हैं। MCU प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छी खबर है, मार्वल स्टूडियो ने सिनेमाई ब्रह्मांड के लिए चरण 20 के सभी भाग 2021 और 2022 कैलेंडर के लिए फिल्मों और टीवी श्रृंखला के एक महत्वाकांक्षी स्लेट की घोषणा की है। निर्देशक जॉन वाट्स के साथ एक नई फैंटास्टिक फोर फिल्म की घोषणा की गई है। स्टूडियो ट्विटर पर ले गया और लिखा, "Jon Watts will direct the new feature film for Marvel's First Family, Fantastic Four."

स्टूडियो ने एंट-मैन और ततैया सीक्वल के शीर्षक का भी खुलासा किया। स्टूडियो लिखता है, "Peyton Reed is back to direct the third Ant-Man film, Ant-Man and the Wasp: Quantumania. Paul Rudd, Evangeline Lilly, Michael Douglas, and Michelle Pfeiffer all return. Kathryn Newton joins the cast as Cassie Lang, and Jonathan Majors as Kang the Conqueror."

थॉर: लव और थंडर में क्रिश्चियन बेल की भूमिका भी साझा की गई है। वह चौथी किस्त में गोर्र द गॉड बुचर का किरदार निभाएंगे। एक ग्रूट स्पिन ऑफ सीरीज़, आई एम ग्रूट, ग्रीनलाइट है। इसमें नए और अधिक रोचक पात्रों के साथ शॉर्ट्स की एक श्रृंखला होगी। आई एम ग्रूट के बारे में साझा करते हुए, स्टूडियो ने लिखा, "हर कोई पसंदीदा छोटा पेड़, बेबी ग्रूट, डिज्नी पर शॉर्ट्स की एक श्रृंखला में कई नए और असामान्य पात्रों की भूमिका निभाएगा। मैं अम ग्रोट, मार्वल स्टूडियो की एक मूल श्रृंखला हूं। #DisneyPlus। " इन सबके अलावा, गैलेक्सी अवकाश के गुरियन के बारे में भी घोषणा की गई।

Jon Watts will direct the new feature film for Marvel's First Family, Fantastic Four! pic.twitter.com/4EswhPLM2w

क्रिस्टीना पेरी ने अपनी बच्ची को लेकर बताया चौंका देना वाला रहस्य

टेलर स्विफ्ट के वार्षिक क्रिसमस कार्ड में लिखी उनके जीवन की 3 सबसे खास बातें

'क्लासलेस' कहा जाने पर Chrissy Teigen ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -