दिलों पर राज करने आ रही है नई Swift, गनमेटल-ऑरेंज कॉम्बिनेशन में देगी दस्तक

दिलों पर राज करने आ रही है नई Swift, गनमेटल-ऑरेंज कॉम्बिनेशन में देगी दस्तक

कहा जाता है कि कार जितनी ज्यादा स्टाइलिश होगी, उतनी ही ज्यादा खूबसूरत होगी. बता दें कि मारुति सुजुकी एक बार फिर अपनी दमदार कार स्विफ्ट का एक और वर्जन लॉन्च करने जा रही है. इसके लिए आपको थोड़ा इन्तजार करना होगा. बता दें कि swift के नए वर्जन का नाम RS होगा. maruti suzuki swift rs ये स्विफ्ट का स्पोर्ट्स वर्जन है लेकिन ग्राहकों को लुभाने में कंपनी इसके दमदार फीचर्स और पावर परफॉर्मेंस पर पूरा ध्यान दे रही है.

बता दें कि भारतीय बाजार में इस कार को बेहद प्यार मिलता है. उम्मीद है कि नई स्विफ्ट RSको कंपनी अप्रैल 2019 में लॉन्च कर सकती है. ये कार दिखने में स्विफ्ट जैसी ही है लेकिन स्पोर्टी लुक के चलते पहली नजर में आप इसे पहचान नही पाएंगे. 

बताया जा रहा है कि इसमें काफी पावरफुल इंजन लगा है जो कि इसे काफी अलग बनाएगा. Swift RS में 1.4-लीटर बूस्टरजेट इंजन होगा, जो 138 BhP का पावर और 230 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. वहीं गाड़ी का आवाजें करीब 1 हजार टन 960 किलोग्राम है. नई swift rs का इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. वाहन गाड़े की लम्बाई की बात की जाए तो लंबाई 3890mm, चौड़ाई 1500mm और ऊंचाई 1500mm बताई गई है. जबकि इसकी कीमत जिसकी दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस  7.9 लाख रुपए से शुरू होगी. 

 

जॉन डीरे का अद्भुत कारनामा, लॉन्च किया छोटा ट्रैक्टर

लॉन्च हुई 110cc Bajaj प्लेटिना, इतनी है कीमत और यह है नए फ़ीचर्स

गूगल सर्च टॉप बाइक 2018 : युवाओं के क्रेज ने इन चमचमाती बाइक्स को दिलाया ख़ास मुकाम

अपनाएं ये तरीके और चमकाए पुरानी से पुरानी बाइक