अपनाएं ये तरीके और चमकाए पुरानी से पुरानी बाइक
अपनाएं ये तरीके और चमकाए पुरानी से पुरानी बाइक
Share:

दोस्तों अगर आप बाइक में जंग लगने से परेशान है या आप अपनी धूमिल गाड़ी से संतुष्ट नहीं है और कई दफा साफ करने पर भी आपकी गाड़ी चमक नहीं मारती है तो आज हम आपको इसके लिए कुछ आसान से उपाय बताने ज आरहे हैं. आपको बता दें कि अगर आपकी बाइक में जंग लग गई है तो उसे इस्तेमाल करना छोड़ दिया है तो आप अब इससे पूरी तरह से छुटकारा पा सकते हैं. 

बता दें कि आप इसके लिए एल्युमिनियम फॉइल के चमकदार हिस्से को कोकाकोला या पेप्सी में डुबोए. अतः आप इसके बा इसे बाइक के जंग लगे हिस्से पर रगड़ें. वहीं ऐसा करने से बाइक की जंग बिल्कुल गायब हो जाएगी. अतः आपकी गाड़ी पूरी तरह से चमकने लगेगी. जबकि आप पुरानी बाइक को रीस्टोर कर रहे हैं तो ये तरीका नहीं आजमाएं.

बता दें कि आप पुरानी बाइक को रीस्टोर करने के लिए ये तरीका काम नहीं आएगा. बता दें कि इससे बाइक्स कमजोर होती है और कोक का इस्तेमाल करने से पहले जंग लगे हिस्से को सैंडपेपर (रेगमाल) या स्टील स्कॉच ब्राइट से रगड़े. साथ ही ध्यान रखें कि रगड़ते समय ज्यादा जोर ना लगाए. क्योकि ऐसा करने से बाइक का पेंट भी निकल सकता है. वहीं आप इसके बाद पॉलिशिंग क्लॉथ लेकर उस जगह को साफ कर दें. वहीं इसके बाद बाइक 15-20 दिन के बाद शैम्पू से धोकर उसपर वैक्स करा लें. 

2 घंटे चार्ज और 180 किलोमीटर का सफर, महज 5 हजार रु में आपकी हो जाएगी यह स्कूटर

दोबारा नही मिलेगा ऐसा मौका, इस बाइक पर बेहतरीन डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी

YAMAHA ने सलुटो RX (UBS) और सलुटो 125 भारत में की पेश, कीमत 52 हजार रु से शुरू...

बेहद कम दाम में महंगी से महंगी गाड़ी खरीदें, ये कंपनी कर रही है नीलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -